HP Laptop: कॉलेज के विद्यार्थियों को मिल रहा है बंपर ऑफर! केवल ₹1,055 मैं मिलेगा HP Laptop

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

HP 2023 Athlon Dual Core 3050U: यदि आप एक कॉलेज के विद्यार्थी हो और एक अच्छे लैपटॉप की तलाश में हो वह भी बिल्कुल कम कीमत में तो यह एचपी का लैपटॉप बिल्कुल आपके लिए फिट रहेगा. तो आज के शानदार लेख में हम आपको बताएंगे एचपी कंपनी के HP 2023 Athlon Dual Core 3050U लैपटॉप के बारे में आपको इस लैपटॉप में 8GB रैम 512GB SSD मिल जाएगी वह भी बिल्कुल कम कीमत पर तो चलिए जानते हैं इस शानदार लैपटॉप के बारे में सब कुछ बिना किसी देरी के…

HP 2023 Athlon Dual Core 3050U
HP 2023 Athlon Dual Core 3050U

मिलेगा शानदार ऑपरेटिंग सिस्टम

आपको बता दें इस शानदार एचपी के लैपटॉप में आपको विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाता है. जो की बहुत ही खास बना देता है इस लैपटॉप को क्योंकि इस लैपटॉप की कीमत बहुत ही काम है इतनी कीमत में विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलना बहुत ही खास बात है. आपको इस लैपटॉप में HP True Vision 720p HD camera कैमरा मिल जाएगा. आपको बता दें इस लैपटॉप का कुल वजन 1.69 kilogram है.

यह भी पढ़िए- Acer Laptop: विद्यार्थियों के लिए सबसे सस्ता लैपटॉप, मात्र ₹1500 देकर खरीदें, कीमत कम. फीचर्स ज्यादा.

मिलेगा शानदार प्रोसेसर

आपको इस लैपटॉप में AMD का Althon Dual Core प्रोसेसर जो की काफी शानदार है आप इस लैपटॉप में कैसा भी काम कर सकते हैं. यह लैपटॉप बिल्कुल भी प्रॉब्लम नहीं करेगा आपको बता दें एचपी कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में 8GB रैम और 512gb की SSD दी गई है. साथ ही साथ एचपी कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में हमें AMD Radeon AMD ग्राफिक कार्ड देखने को मिल जाएगा.

कीमत और ऑफर

अब सबसे आखरी बात इस लैपटॉप की कीमत की बात की जाए तो, फ्लिपकार्ट के मुताबिक इस लैपटॉप की कीमत ₹29,990 रुपए है. लेकिन आप इस लैपटॉप को एक्सचेंज ऑफर में खरीदने हैं तो इस लैपटॉप पर ₹20000 ऑफ हो जाएंगे. तो यह लैपटॉप आपको मात्र 9990 में मिल जाएगा अगर आप इस लैपटॉप को नगद खरीदने हैं अपने बैंक की क्रेडिट कार्ड से तो आप इस लैपटॉप पर हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं.

अगर आप इस लैपटॉप को No Cost EMI पर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मात्र 1055 रुपए में खरीद सकते हैं. इसके लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड होना चाहिए जिसमें से फ्लिपकार्ट कंपनी मंथली 1055 रुपए ऑटोमेटेकली डिटेक्ट करती रहेगी हर महीने. अगर आप इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं या और भी इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर जाकर इस लैपटॉप के बारे में सब कुछ जान सकते हैं और खरीद सकते हैं सभी ऑफर्स के साथ.

Leave a Comment

Join Telegram Group