₹25000 के इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी 80 Km की शानदार रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheap Electric Scooter: भारत में कई ऐसी कंपनी है जिसके बारे में आप नहीं जानते लेकिन वह कंपनियां भारतीय बाजार में अपने सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर कोई लॉन्च करके भारतीय लोगों का दिल जीत रही है, ऐसे में मार्केट में एक और ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर आया है जिसकी कीमत तो मात्र ₹25000 है लेकिन इसमें हमें 80 किलोमीटर की शानदार रेस देखने को मिल जाती है.

आगे जानेंगे कौन सा है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और इसमें हमें क्या-क्या फीचर्स मिलते हैं. बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें अच्छी खासी स्पीड भी देखने को मिल जाती है. चलिए शुरू करते हैं आज के इस शानदार लेख को…

Cheap Electric Scooter

सिंगल चार्ज में चलेगी 80 किलोमीटर

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अरिहंत मोटर्स नाम की कंपनी ने बनाया है जिसमें हमें लेड एसिड टाइप बैटरी देखने को मिल जाती है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 80 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकता है. बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ ही हमें इसका पोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिलता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 7 से 8 घंटे में फुल चार्ज कर देता है.

इसे भी पढ़िए- HP Laptop: कॉलेज के विद्यार्थियों को मिल रहा है बंपर ऑफर! केवल ₹1,055 मैं मिलेगा HP Laptop

मिलेगी 250 W की बीएलडीसी मोटर

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 250 वाट की बीएलडीसी हम मोटर देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है. जो कि इस कीमत के हिसाब से काफी बढ़िया है.

इसे भी पढ़िए- बिजली की बिल की टेंशन छोड़िए! लगवाइए Pantajali 3KW Solar System बेहद ही कम कीमत पर

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें मैच 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिलती है बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए हमें कोई भी रजिस्ट्रेशन और इसको चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत भी नहीं पड़ती है.

कीमत

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Ujaas Energy eGo Blue Scooter जिसको आप बाजार में मात्र ₹25000 देकर खरीद सकते हैं, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं, यदि आप लोग ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आज ही हमारे ग्रुप से जुड़ सकते हैं

Leave a Comment

Join Telegram Group