Ola electric cruiser bike: कम कीमत पर होगी लॉन्च, मिलेंगे एडवांस्ड फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola Electric Cruiser Bike: Ola इलेक्ट्रिक जल्द ही भारतीय बाजार में अपने फ्यूचरस्टिक दिखने वाली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाली है, जिसको कंपनी ने गणतंत्र दिवस वाले दिन यानी 15 अगस्त को रिवील कर दिया था, बताया जा रहा है कि इस बाइक में हमें काफी तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर और रेंज देखने को मिलेगी.

बता दे कंपनी अपने इस बाइक को 2024 के अंत तक लांच कर सकती है इस बाइक में हमें आधुनिक फीचर के साथ-साथ कई ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो आज तक किसी भी इलेक्ट्रिक बाइक में देखने को नहीं मिले हैं, चलिए जानते हैं इस बाइक मैं क्या-क्या फीचर्स मिल सकते हैं और इसकी क्या कीमत होगी.

Ola electric cruiser bike
Ola electric cruiser bike

Ola Electric Cruiser की ऑल डिटेल

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने गणतंत्र दिवस दो यानि 15 अगस्त को अपनी कर आने वाली फ्यूचर स्टिक इलेक्ट्रिक बाइक को रिवील किया था उन्हें में से एक है Ola Electric Cruiser इलेक्ट्रिक बाइक, कई रिपोर्ट में बताया जा रहा है कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को 2024 के अंत तक लांच कर सकती है.

और भी जानिए- Hero Electric Flash: मात्र ₹55000 में मिल रहा है HERO का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसके बारे में

इस बाइक का डिजाइन काफी खास है जो कुछ-कुछ डुकाटी डायवेल जैसा दिखता है। इस बाइक का लो-स्लंग डिज़ाइन है जो कि राइडर कोफ कंर्ट ऐन्जेबल और स्टेबल फील वाला है, इस इलेक्ट्रिक बाइक के आगे 6 साइड एलिडी लाइट है जो बहुत चमकदार और स्पष्ट दिखती है और बाइक के दोनों तरफ डीआरएल हैं, इस बाइक में हमें डिजिटल टच स्क्रीन है इसे भी देखें जिस पर, स्पीड, बैटरी, नेविगेशन जैसी अन्य जानकारी शो होगी।

और भी जानिए- ASUS ROG Strix G15: बच्चों के लिए बेस्ट लैपटॉप, चलेगा कोई सा भी Game

कीमत

कई रिपोर्ट्स में तो यह भी बताया जा रहा है इस बाइक में हमें 300 से 400 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 200 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार भी देखने को मिल सकती है, और साथ ही में यह भी बताया जा रहा है इस बाइक की कीमत 2.70 लख रुपए तक भारतीय बाजार में होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group