Hero Electric Flash: मात्र ₹55000 में मिल रहा है HERO का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसके बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Flash: हीरो कंपनी भारतीय बाजार में अपने रिलायबल प्रोडक्ट की वजह से काफी मशहूर है, भारतीय लोग इस कंपनी पर आंख बंद करके भरोसा करती हैं, बता दे भारत में इस समय इलेक्ट्रिक व्हीकल का बाजार काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है ऐसे में कई कंपनियां जैसे हीरो मोटर्स और बजाज इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री में उतर आए हैं और अपने प्रोडक्ट भारतीय बाजार में लॉन्च कर रहे हैं.

बता दे Hero Electric Flash इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी कीमत मात्र ₹55000 है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें लिथियम और बैटरी देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकती है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ विस्तार से.

Hero Electric Flash
Hero Electric Flash

सिंगल चार्ज में चलेगी 90 किलोमीटर

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 48V/20 Ah क्षमता वाली लिटमस बैटरी देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर की दूरी बिना रुके तय कर सकती है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ हमें इसका पोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिल जाता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4 से 5 घंटे में 100% चार्ज कर सकता है.

लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं

आपको पहले ही बता दे यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसको खरीदने के लिए हमें कोई भी दस्तावेजों की जरूरत नहीं पड़ती, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कोई भी नंबर प्लेट देखने को नहीं मिलती इसका मतलब यह है कि आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए लाइसेंस की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

यह भी पढ़िए- 32 inch Smart Tv: डिस्काउंट में मिल रही है मंत्र ₹6000 की, मौका हाथ से ना जाने दे

मिलेगी 250 वाट की मोटर

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें ₹250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मैच 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है, काम स्पीड होने के कारण इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए हमें लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है.

कीमत

बता दे Hero Electric Flash इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसके दो वेरिएंट है आज हमने इसके दूसरे वेरिएंट Hero Electric Flash Lx के बारे में बात करी है, बता दे भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 55000 है.

Leave a Comment

Join Telegram Group