ओला ला रही है अपनी शानदार ई-बाइक, जिसे देखकर बड़ी-बड़ी कंपनियों के उड़े होश

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
Ola Electric Bike
Ola Electric Bike

Ola Electric Bike: ओला की इलेक्ट्रिक बाइक को देखकर इलेक्ट्रिक ऑटो सेक्टर में आग लग गई. ओला अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक लेकर आ रही है। जैसा कि आप जानते हैं, पेट्रोल से चलने वाली बाइक महंगी होती हैं। लेकिन ईंधन की बढ़ती कीमत लोगों के होश उड़ा देती है. ऐसे में लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को काफी पसंद कर रहे हैं।

👉Ola S1 AIR की प्री बुकिंग शुरू: नए फ्रंट सस्पेंशन के साथ आएगी ई-स्कूटर, 31 जुलाई से ₹10 हजार मिलेगी महंगी

लेकिन इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत भी कम नहीं होती, ये भी ईंधन से चलने वाले वाहनों जितनी ही महंगी होती हैं, लेकिन इलेक्ट्रिक बाइक में पैसा एक बार लगता है। फिर उसके बाद चिंता की कोई बात नहीं है. आप तो जानते ही हैं कि ईंधन से चलने वाली गाड़ियाँ महंगी होती जा रही हैं। ऊपर से ईंधन की भी चिंता है.

👉टाटा मोटर्स इस साल लॉन्च कर सकती है Tata Punch EV, जाने क्या हो सकती हैं प्राइस और रेंज

इसलिए ओला ला रही है अपनी इलेक्ट्रिक बाइक जैसा कि आप जानते हैं कि ओला एक बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी है। इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में ओला कंपनी को कोई नहीं हरा सकता। अब ओला भी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है। ओला ने इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम Ola 5 रखा है।

New Ola 5 Electric Bike

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओला कंपनी 15 अगस्त को बेहद भाग्यशाली मानती है। क्योंकि ओला की जितनी भी इलेक्ट्रिक गाड़ियां लॉन्च हुई हैं वो 15 अगस्त को ही हुई हैं. जैसे ola s1 और s1pro. ओला कंपनी इस साल 15 अगस्त को भारतीय बाजार में अपना खास प्रोजेक्ट लॉन्च करने जा रही है।

👉आ गया देश का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिर्फ एक मोबाइल की कीमत में!

रिपोर्टर्स के मुताबिक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के मॉडल और रेंज

आधिकारिक वेबसाइट से पता चला है कि इन बाइक्स का नाम क्या है। जो इस प्रकार हैं ओला आउट ऑफ द वर्ल्ड, ओला परफॉर्मेंस और ओला रेंजर जो 15 अगस्त को लॉन्च होंगी, इनमें से आउट ऑफ द वर्ल्ड सबसे खास होगी, अनुमान है कि इस बाइक की रेंज 174 किलोमीटर तक होगी। और इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group