इलेक्ट्रिक स्कूटर ला रहा है कार जैसे फीचर्स, जानें क्या है कीमत और रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okinawa Okhi 90 EV Price: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत का पहला ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें कार जैसे फीचर्स दिए गए हैं। और इसे चलाने के लिए किसी लाइसेंस की जरूरत नहीं होगी. इलेक्ट्रिक स्कूटर में नेक्स्ट जेनरेशन मोटर दी गई है। और यह ज्यादा महंगा भी नहीं है, इस लैक्ट्रिक्स स्कूटर को कोई भी आम आदमी आराम से खरीद सकता है।

👉मात्र ₹50,000 में इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रहा है ओला ,180 किमी की रेंज देने का दावा

Okinawa Okhi 90 EV के कार जैसे फीचर्स

Okinawa Okhi 90 EV
Okinawa Okhi 90 EV

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहद ही बेहतरीन एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। जो आपको कार में ही देखने को मिलेगा जैसे कि एंटी थेफ्ट अलार्म, जीपीएस नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी शामिल है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंट्रोल करने के लिए अपना स्मार्टफोन एप्लिकेशन भी लॉन्च किया है।

👉Anigma Ambier N8 भारत में लॉन्च, 280 किमी रेंज का दावा, जानें फीचर्स और कीमत

Okinawa Okhi 90 EV की रेंज

ओकिनावा कंपनी ने दावा किया है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 160 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है। और इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

Okinawa Okhi 90 EV की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.86 लाख रुपये है। जो काफी महंगा है लेकिन इसमें एक बार पैसा लगाना पड़ेगा. फिर उसके बाद कोई चिंता नहीं. क्योंकि पेट्रोल से चलने वाली गाड़ियाँ महंगी होती हैं, लेकिन पेट्रोल की कीमतें बढ़ने से ये और भी महंगी हो जाती हैं।

👉कम कीमत में घर ले जाएं शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 120 किलोमीटर

इसलिए इलेक्ट्रिक स्कूटर बेस्ट ऑप्शन है. और कंपनी का कहना है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी सितंबर 2023 से शुरू होगी। अगर आप अभी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करना चाहते हैं तो आप ओकिनावा की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अभी बुक कर सकते हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group