Anigma Ambier N8 भारत में लॉन्च, 280 किमी रेंज का दावा, जानें फीचर्स और कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Anigma Ambier N8 Price: एनिग्मा ऑटोमोटिव्स मध्य प्रदेश की एक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। एनिग्मा ऑटोमोटिव ने कल (25 जुलाई) को अपना एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। वहीं कंपनी का दावा है कि Ambier N8 की रेंज 200 किलोमीटर है।

👉कम कीमत में घर ले जाएं शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 120 किलोमीटर

इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 1.05 लाख रुपये बताई है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.10 लाख रुपये बताई गई है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं.

Anigma Ambier N8 के फीचर्स

Anigma Ambier N8

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स बेहद शानदार हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन 220 किलोग्राम है। और इसकी भार क्षमता 226 किलोग्राम है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 26 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्रेकिंग की बात करें तो इसके दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। और इसमें आपको एलईडी स्पीडोमीटर भी मिलता है और आरामदायक राइडिंग के लिए फ्रंट शॉकर में टेलिस्कोपिक फॉर्म और रियर शॉकर में कोइल स्प्रिंग दिया गया है।

👉Yulu Wynn Electric Scooter: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए किसी लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है! चाबी की भी जरूरत नहीं

Anigma Ambier N8 की परफॉर्मेंस

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहद दमदार परफॉर्मेंस दी गई है। इसमें 1500 वॉट BLDC मोटर है। जो अधिकतम 3000 वॉट की पावर जेनरेट करता है। अगर इसकी स्पीड की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 45 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा है। वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.94 kwh लिथियम फेरो फॉस्फेट बैटरी दी गई है।

👉मात्र ₹10,000 में खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर चलेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने दावा किया है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 280 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा क्योंकि इसमें आपको फास्ट चार्जिंग का भी विकल्प मिलता है। और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फास्ट चार्जर से 2 से 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

Anigma Ambier N8 के कनेक्टिविटी फीचर्स

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑन कनेक्ट ऐप के साथ आता है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 10 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स उपलब्ध हैं। जिसमें एंटी थेफ्ट अलार्म के साथ सेंट्रल लॉकिंग, कीलेस एंट्री, फाइंड माई स्कूटर, यूएसबी पोर्ट, मोटर वॉकिंग असिस्टेंट, रिवर्स मोड, जियो फिशिंग, जियो टैगिंग, जीपीएस ट्रैकिंग और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे बेहतरीन फीचर्स हैं। अगर आप अभी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर जाकर अभी बुक करें।

Official WebsiteBook Now

Leave a Comment

Join Telegram Group