मात्र ₹10,000 में खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर चलेगी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Optima CX Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनियों ने इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी महंगा कर दिया है। क्योंकि सरकार ने 1 जून से इलेक्ट्रिक वाहनों पर मिलने वाली सब्सिडी में कटौती का ऐलान किया है. जब से इलेक्ट्रिक स्कूटर या अन्य इलेक्ट्रिक वाहन काफी महंगे हो गए हैं।

👉5 Best Electric Scooter Price in Delhi without License

ऐसे में आम आदमी तो इन्हें ले ही नहीं सकता. लेकिन आज हम एक कम बजट वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आम आदमी आराम से खरीद सकता है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

कितनी बिक्री हुई इस साल इलेक्ट्रिक वाहनों की

इस साल इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री बहुत तेजी से बढ़ी है। क्योंकि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतें लोगों को काफी परेशान कर रही हैं. ऐसे में लोग ईंधन से चलने वाले वाहनों की जगह इलेक्ट्रिक वाहनों को अपना रहे हैं।

Hero Electric Optima CX
Hero Electric Optima CX

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में भारी बढ़ोतरी हुई है। लेकिन जब से सरकार ने सब्सिडी में कटौती की घोषणा की है. इसके बाद से इलेक्ट्रिक वाहन काफी महंगे हो गए हैं।

👉मात्र ₹3000 की EMI पर ले जाएं घर, 180 Km की रेंज वाली शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

इसलिए इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी आम लोगों के बजट को ध्यान में रखते हुए कम बजट वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही है। हम आपके लिए एक ऐसा ही कम बजट वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं। जिसे आप मात्र ₹10000 में अपने घर ले जा सकते हैं। हम बात कर रहे हैं Hero Electric Optima CX की, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप मात्र ₹10000 में अपने घर ले जा सकते हैं।

Hero Electric Optima CX

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर डबल बैटरी पैक के साथ आता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत महज 85,190 रुपये है। अगर आप 10000 रुपए देकर इसे फाइनेंस कराना चाहते हैं। तो आपको ₹75190 का लोन लेना होगा अगर लोन 9% ब्याज पर 3 साल के लिए लिया जाए। फिर आपको अगले 3 साल तक हर महीने 2391 रुपये की किस्त देनी होगी।

Leave a Comment

Join Telegram Group