5 Best Electric Scooter Price in Delhi without License

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best Electric Scooter Price in Delhi: भारत की राजधानी दिल्ली में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बहुत तेजी से बढ़ रही है। लॉग इन करें इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाना काफी पसंद कर रहे हैं। इसलिए आज हम आपको 7 best electric scooters के बारे में बताएंगे जिन्हें दिल्ली में काफी पसंद किया जा रहा है और साथ ही इन स्कूटरों में लाइसेंस की भी जरूरत नहीं है।

👉Top 7 Best Electric Scooter Price in Kerala Without License in India

हम आपको ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बारे में बताएंगे जिनके फीचर्स काफी अच्छे हैं और कीमत भी किफायती है और साथ ही लोग इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। आइए इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Joy E-Bike Monster

Best Electric Scooter Price in Delhi
Best Electric Scooter Price in Delhi

Joy E-Bike Monster Electric Bike की कीमत भारतीय बाजार में रु. 98999 (एक शोरूम)। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 250 वॉट हब मोटर द्वारा संचालित है जिसे 72v/23 Ah लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ जोड़ा गया है जिसे पूरी तरह चार्ज होने में 4.5 घंटे लगते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑनबोर्ड नेविगेशन समेत अन्य फीचर्स मिलते हैं।

👉मात्र ₹3000 की EMI पर ले जाएं घर, 180 Km की रेंज वाली शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hero Electric Optima E5

Best Electric Scooter Price in Delhi

Hero Electric Optima E5 इलेक्ट्रिक स्कूटर 19 जुलाई 2021 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 66551 रुपये है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 600 वॉट की बी एल सी डी हब मोटर भी मिलती है जिसे 28 Ah क्षमता के लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ जोड़ा जाता है जिसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 55 किमी की रेंज दे सकता है।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ, नेविगेशन, डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील, एलईडी लाइट्स, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम समेत अन्य फीचर्स मिलते हैं।

Ampere Reo Elite

Best Electric Scooter Price in Delhi

Ampere Reo Elite इलेक्ट्रिक स्कूटर 24 दिसंबर 2019 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 59990 रुपये है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 250w BLCD हम मोटर द्वारा संचालित है जो 48V/24Ah लेड एसिड बैटरी से जुड़ा है। जिसे 100% चार्ज होने में 8 से 10 घंटे का समय लगता है, जिससे यह स्कूटर 7 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है।

👉₹19 रुपये की बिजली से चलेगी 145 किमी! 5 दिन में 500 लोगों ने खरीदारी की

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें ओडोमीटर, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, डैम्पर, अलॉय व्हील, एंटी अलार्म सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, रियर और अन्य जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Okinawa Lite

Best Electric Scooter Price in Delhi

Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में एक्स-शोरूम कीमत लगभग ₹60000 है। और यह स्कूटर 250 वॉट BLCD टाइप मोटर द्वारा संचालित है जो 1.25 KWH क्षमता के लिथियम आयन बैटरी पैक से जुड़ा है जिसे 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किमी तक की रेंज दे सकता है।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑनबोर्ड नेविगेशन, कॉलिंग फंक्शन, अलॉय व्हील, एलईडी लाइट्स, पुश स्टार्ट बटन आदि जैसे अन्य फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Tnr Turner

Best Electric Scooter Price in Delhi

TNR Turner इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में ₹56000 से शुरू होती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 60 वोल्ट की मोटर द्वारा संचालित होता है जो लिथियम आयन बैटरी पैक से जुड़ा होता है जिसे 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है और यह एक बार चार्ज करने पर 75 से 80 किलोमीटर की रेंज दे सकता है और इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है।

👉ऑफर! बिना पैसे दिए अपने घर ले जाएं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें इसके बारे में

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलैंप, डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे अन्य फीचर्स मिलते हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group