ऑफर! बिना पैसे दिए अपने घर ले जाएं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें इसके बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
Ather Energy offer

Ather Energy offer: देशभर में पेट्रोल की कीमत में लगातार बढ़ोतरी के कारण लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। भारतीय बाजार में कई अलग-अलग कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर रही हैं।

👉ओला ला रही है अपनी शानदार ई-बाइक, जिसे देखकर बड़ी-बड़ी कंपनियों के उड़े होश

बढ़ती मांग को देखते हुए एथर एनर्जी अपने खास मॉडल्स पर खरीदारों के लिए 100 % फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है. इसमें हमें कोई डाउन पेमेंट देने की जरूरत नहीं है, कंपनी ने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए फाइनेंस प्लेयर्स, एनबीएफसी और आदि बैंकों से हाथ मिलाया है।

बिना डाउन पेमेंट के घर ले जाएं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

एथर एनर्जी अपने खरीदारों को अच्छा अनुभव देने के लिए बजाज फाइनेंस, हीरो फिनकॉर्प, चोलामंडलम फाइनेंस, एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक में शामिल है, यहां से आप लोग अपने फाइनेंस की सुविधा प्राप्त कर सकेंगे। आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बिना एक भी पैसा खर्च किए 100% फाइनेंस पर घर ले जा सकते हैं।

👉आ गया देश का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिर्फ एक मोबाइल की कीमत में!

कंपनी के चीफ बिजनेस ऑफिसर का बयान

इस ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए एथर एनर्जी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रवनीत फोकेला ने कहा कि आकर्षक वाहन ऋण उत्पाद भारत में बढ़ते दोपहिया उद्योग में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। और आज हमारे साथ कई फाइनेंस कंपनियां जुड़ी हुई हैं, जो ग्राहकों को फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध कराकर उन्हें अपने परिवार में शामिल करने के लिए तैयार हैं।

फाइनेंस सुविधा से मिल रहा अच्छा रिस्पांस

रवनीत फोकेला ने फाइनेंस सुविधा रिस्पॉन्स बताते हुए कहा है कि फाइनेंस चुनने वाले ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वहीं ज्यादातर ग्राहक इलेक्ट्रिक वाहन पर ही फाइनेंस करा रहे हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group