कम कीमत में घर ले जाएं शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 120 किलोमीटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Evolet Pony Ez Electric Scooter: जिस तरह से देशभर में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग काफी तेजी से बढ़ती दिख रही है, उससे लगता है कि आने वाले कुछ सालों में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर सड़कों पर दौड़ते नजर आएंगे। देशभर में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की भारी मांग के कारण इनकी कीमत भी काफी ज्यादा है। लेकिन आज के इस लेख में हम आपको एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसकी कीमत महज 45,999 रुपये से शुरू होती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Evolet Pony Ez है और यह सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज तय कर सकता है।

👉Yulu Wynn Electric Scooter: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए किसी लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है! चाबी की भी जरूरत नहीं

गुड़गांव स्थित कंपनी इवोलेट इलेक्ट्रिक ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं, जो Evolet Pony Ez और Evolet Pony Ez Classic हैं। जिसमें बेस वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपये और क्लासिक वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये है। आपको बता दें कि इसके बेस वेरिएंट में हमें किसी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं है।

क्या है रेंज

Evolet Pony Ez इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 48V/28 Ah VRLA क्षमता की लेड एसिड बैटरी देखने को मिलती है जिसे 100% चार्ज होने में 7 से 8 घंटे का समय लगता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 70 से 80 किलोमीटर की रेंज दे सकता है। वही बात करें इसके क्लासिक वेरिएंट की तो इसमें हमें लेड एसिड बैटरी देखने को मिलती है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज दे सकती है।

👉मात्र ₹10,000 में खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर चलेगी

क्या है टॉप स्पीड

इसके दोनों वेरिएंट को 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर से संचालित किया गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार दे सकती है .

👉₹19 रुपये की बिजली से चलेगी 145 किमी! 5 दिन में 500 लोगों ने खरीदारी की

क्या है फीचर्स

आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करते हैं जिसमें एर्गोनोमिक सीट, एलईडी लाइट्स, ई-एबीएस, डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी और अन्य फीचर्स हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group