Okinawa Cruiser की लॉन्च डेट आई सामने, देखकर Ola और Ather घबराए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okinawa Cruiser Launch Date is Reveal: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे भारत की ई व्हीकल इंडस्ट्री में बहुत तेजी से उन्नति हो रही है. हमारे भारत में आए दिन नई-नई कंपनियां अपने शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है. आज के इस शानदार लेख में हम आपको एक ऐसे ही शानदार कंपनी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी लॉन्च डेट सामने आ चुकी है.

और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट का भारतीय नागरिक बेसब्री से कर रहे थे इंतजार अब उनका इंतजार हो चुका है खत्म. हम बात कर रहे हैं ओकिनावा क्रूजर इलेक्ट्रिक स्कूटर की जो की ओला और Ather की बजाएगा बैंड. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट और सुविधाएं, विशेषताएं और रेंज, कीमत तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

Okinawa Cruiser Launch Date is Reveal
Okinawa Cruiser Launch Date is Reveal

मिलेगी 120 किलोमीटर की शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पाक की बात की जाए तो, ओकीनावा कंपनी द्वारा अब तक का सबसे शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है. और जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर देने में सक्षम है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 120 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में भी सक्षम है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र 2 से 3 घंटा का समय लगता है. जो की काफी कम समय है एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने के लिए वरना वैसे तो कम से कम 4 से 5 घंटे हर किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में लग जाते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लोड केयरिंग कैपेसिटी की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 150 किलोग्राम का बाहर लेकर आराम से दौड़ सकता है.

यह भी पढ़ें भारत का पहला पेट्रोल के साथ-साथ इलेक्ट्रिक से चलने वाला स्कूटर, जानिए इस शानदार हाइब्रिड स्कूटर के बारे

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3000 वाट का बीएलडीसी हब मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है. और तो और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है.

यह भी पढ़ेंओला ने मचाया तहलका! 300Km की रेंज के साथ आई है इलेक्ट्रिक बाइक

मिलेंगे के अब तक के सबसे शानदार फीचर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, ओकीनावा कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक के सबसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं. जैसे-ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, सेल्फ स्टार्ट, डुएल डिस्क ब्रेक, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, सेंट्रल लॉकिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर और भी अन्य शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

कीमत और लॉन्च डेट

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹1 लाख रुपए है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अब लॉन्च डेट की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 16 दिसंबर 2023 को लॉन्च हो सकता है. ऐसा रिपोर्टर्स का अनुमान लगाया जा रहा है. वैसे तो अभी भी आधिकारिक वेबसाइट से इस चीज की पुष्टि नहीं हुई है.

Leave a Comment

Join Telegram Group