ओला ने मचाया तहलका! 300Km की रेंज के साथ आई है इलेक्ट्रिक बाइक

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

OLA DIAMONDHEAD: जैसा कि हम सभी को पता है इंडिया में इलेक्ट्रिक स्कूटर इलेक्ट्रिक बाइक का क्रेज काफी तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है, ऐसे में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट की सबसे अब्बल कंपनी ओला इलेक्ट्रिक जल्द ही अपनी OLA DIAMONDHEAD इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है.

बताया जा रहा है कि इसमें 300 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ मॉडर्न फीचर्स भी देखने को मिलेंगी, बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक बाकी इलेक्ट्रिक बाइक्स से अलग है। यह इलेक्ट्रिक बाइक फ्यूचर से आयी हुई इलेक्ट्रिक बाइक की तरह दिखती है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को 3.50 लाख रुपये में लॉन्च कर सकती है.

OLA DIAMONDHEAD
OLA DIAMONDHEAD

मिलेगी 300 किलोमीटर की शानदार रेंज

कुछ लोगों का कहना है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक टेस्ला की साइबर ट्रक की तरह दिखती है. बता दे ओला कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक में अब तक की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया है जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को 170 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकता है, यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 300 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है.

यह भी पढ़ें भारत का पहला पेट्रोल के साथ-साथ इलेक्ट्रिक से चलने वाला स्कूटर, जानिए इस शानदार हाइब्रिड स्कूटर के बारे

मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

बता दे कंपनी ने अपने इस OLA DIAMONDHEAD इलेक्ट्रिक बाइक को कई एडवांस्ड फीचरों के साथ लॉन्च करेगी जैसे फ्यूचरिस्टिक लुक, फ्रंट में एलइडी लैंप, फुल टच स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, अप कनेक्टिविटीm एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, फ्रंट में डिस्क ब्रेक जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group