OKAYA Faast F2B: ₹7,500 की मिली छूट, यहां से देखिए ऑफर और EMI plan

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

OKAYA Faast F2B : जैसा कि हम सभी को पता है 8 तारीख से Flipkart Big Billion sale चालू हो चुकी है जिसके चलते हमें कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक साइकिल ऊपर भारी छूट देखने को मिल रही है. आज हम ओकाया के सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिस पर हमें 7500 की छूट मिल रही है और NO COST EMI का ऑप्शन भी देखने को मिल रहा है.

बता दें आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट पर से एक्स शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं. ऑफर लगाने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्राइस लगभग 92000 हो जाएगी, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 70 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ-साथ 90 किलोमीटर की शानदार रेंज भी देखने को मिल जाती है.

OKAYA Faast F2B
OKAYA Faast F2B

मिलेगी शानदार बैटरी

कंपनी ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया था बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 2.2 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 80 से 90 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है, अधिक जानकारी के लिए बता दें कंपनी के बता दे कि इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 5 से 6 घंटे तक का समय लगता है.

यह भी पढ़ेंBGauss BG C12i Flipkart Sale Offer: पूरे ₹20,000 की छूट, ले जाइए इस फेस्टिवल सीजन दोबारा नहीं मिलेगा मौका!

मिलेगी 2000 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर

बता दे यह एक हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 2000 वाट की बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतरीन टॉक जनरेट करके दे सकती है, टॉप स्पीड की बात करें तो ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग 70 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है.

यह भी पढ़ें₹6681 सस्ती हुई है Electric Cycle, अब ₹2000 में ले जाए घर

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

वैसे तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस ₹100000 से ऊपर है लेकिन फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेट के तहत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हमें 7500 का इंस्टेंट डिस्काउंट देखने को मिल जाता है उसके बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹90000 है. लेकिन जिन भी लोगों का अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट पर से NO COST EMI पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको 3 महीने तक ₹33317 किस्त के तौर पर चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group