BGauss BG C12i Flipkart Sale Offer: पूरे ₹20,000 की छूट, ले जाइए इस फेस्टिवल सीजन दोबारा नहीं मिलेगा मौका!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

BGauss BG C12i Flipkart Sale Offer: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस फेस्टिवल सीजन आप लोगों ने कुछ ना कुछ लेने का तो सोचा ही होगा. अगर आप इस फेस्टिवल सीजन अपने घर में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लाना चाहते हैं तो उसके लिए यह है एक धमाकेदार ऑफर जिसमें मिलेगी आपको पूरे ₹20,000 की छूट.

जैसा की हम सभी जानते हैं की फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल 8 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है और यह सिर्फ 15 अक्टूबर तक रहेगी. तो यह मौका हाथ से जाने ना दे और इस दिवाली अपने घर में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए. तो आईए जानते हैं इस शानदार ऑफर के बारे में विस्तार से.

सबसे पहले हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ विशेष जानकारियां जान लेते हैं जैसे-रेंज, फीचर्स, विशेषताएं, स्पीड, मोटर और भी अन्य कुछ जानकारियां. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को BGauss कंपनी ने लांच किया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम BGauss BG C12i है. और इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फ्लिपकार्ट पर पूरे ₹20,000 की छूट मिल रही है. तो आईए जानते हैं…

BGauss BG C12i Flipkart Sale Offer
BGauss BG C12i Flipkart Sale Offer

मिलेगी शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पाक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.2kwh का शानदार लिथियम एंड बैट्री पैक दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 135 किलोमीटर पर चार्ज रेंज देने में सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 20 किलोग्राम का रिमूवल बैटरी पैक देखने को मिलेगा.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2500 वाट का PMSM HUB मोटर को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1500 वाट की कंटीन्यूअस पावर देता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 65 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

यह भी पढ़ेंAther 450X 3.7 kWh Gen 3: इस दिवाली पर ले जाइए मात्र ₹25,000 के डाउन पेमेंट पर, मिलेगी 150 Km/c रेंज 3 साल की वारंटी के साथ

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कर्व वेट की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व वेट 110 किलोग्राम है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लोडिंग क्षमता की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 150 किलोग्राम का बाहर लेकर दौड़ सकती है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे, जैसे-नेवीगेशन, पुश स्टार्ट बटन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पैसेंजर फुट्रेस्ट, सेपरेट एलईडी इंडिकेटर, ip67, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ऑल एलइडी लाइट्स, लो बैट्री इंडिकेटर, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, डुएल डिस्क ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको और भी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ेंOLA को छोड़कर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा, इस महीने मिल रहा ₹10000 का भारी डिस्काउंट और ₹7500 का अलग से कैशबैक

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 1,05,000 रुपए है. लेकिन सेल चलने के कारण इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹20,000 की बाहरी छूट मिल रही है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 15 अक्टूबर से पहले खरीदने हैं फ्लिपकार्ट से तो आपके पूरे ₹20,000 की छूट मिलेगी. और तो और आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर भी ले सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group