OLA को छोड़कर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा, इस महीने मिल रहा ₹10000 का भारी डिस्काउंट और ₹7500 का अलग से कैशबैक

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

TVS iQube Electric Scooter: टीवीएस मोटर कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना सबसे पॉपुलर एकमात्र इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube पर इस महीने भारी डिस्काउंट दे रही है, कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट के मुताबिक अपने टीवीएस आइक्यूब के सभी वेरिएंट पर ₹10000 का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है और इसके अलावा 7500 का भी इंस्टेंट कैशबैक भी दे रही है, बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब तक तीन वेरिएंट में लॉन्च कर दिए हैं जो की है iQube, iQube S और iQube St है.

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी नई उपलब्धि बताते हुए कहा है कि हमने अपने टीवीएस आइक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की अब तक 2 लाख से भी ज्यादा यूनिट की सील कर दी है, बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2020 में लॉन्च किया था. कंपनी ने यह भी कहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री काफी तेजी से बढ़ती हुई नजर आ रही है इसका अंदाजा आप यहां से लगा सकते हैं कि पिछले साल कंपनी ने लगभग 100000 यूनिट सेल की थी और अब पिछले 6 महीने मैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री लगभग 1 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है.

TVS iQube Electric Scooter
TVS iQube Electric Scooter

क्या होगा 50000 किलोमीटर चलने का खर्चा

टीवीएस मोटर्स ने अपने इस इक इलेक्ट्रिक स्कूटर का 50000 किलोमीटर चलने का खर्चा लगभग 6400 बताया है वही बात करें पेट्रोल से चलने वाले स्कूटर की तो उसका 50000 किलोमीटर चलने का खर्चा लगभग ₹100000 आता है इसका मतलब यह है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपका 95 % रुपया की बचत करेगी.

यह भी पढ़ेंAther 450X 3.7 kWh Gen 3: इस दिवाली पर ले जाइए मात्र ₹25,000 के डाउन पेमेंट पर, मिलेगी 150 Km/c रेंज 3 साल की वारंटी के साथ

टीवीएस मोटर का यह भी कहना है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने का खर्च मात्र 19 रुपए है जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग 110-140 किलोमीटर की रेंज दे सकती है वही बात करें पेट्रोल से चलने वाले इंजन की तो आज मार्केट में पेट्रोल का दाम लगभग ₹100 है जिससे वह लगभग 50 से 70 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है.

क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

TVS iQube Electric Scooter मैं हमें कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, जिसमें 7 इंच टीएफटी टच स्क्रीन, क्लीन यूआई, वायरस एसिस्ट, अलेक्सा एसिस्ट, ओटीए अपडेट, फास्ट चार्जिंग मोड, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, 32 लीटर स्टोरेज, क्लाउड कनेक्टिविटी ऑप्शन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर के साथ लांच किया है.

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 5.1 kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नॉर्मल चार्जर से लगभग 4 से 5 घंटे में चार्ज कर सकती है, बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में लगभग 140 किलोमीटर की रेंज दे सकता है.

Leave a Comment

Join Telegram Group