Ather 450X 3.7 kWh Gen 3: इस दिवाली पर ले जाइए मात्र ₹25,000 के डाउन पेमेंट पर, मिलेगी 150 Km/c रेंज 3 साल की वारंटी के साथ

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ather 450X 3.7 kWh Gen 3: जैसा कि हम सभी जानते हैं की दिवाली आने में सिर्फ एक महीना ही बकाया रह गया है. ऐसे में आप सब लोगों ने इलेक्ट्रिक वाहन लेने का तो सोचा ही होगा. ऐसे में भारत की जानी-मानी Ather Company ने अपना Ather Gen 3 को भारतीय बाजार में उतार दिया है. जो की भारतीय नागरिकों को भी काफी पसंद आ रहा है.

तो आज के शानदार लेख में हम आपको Ather GEN 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ बताएंगे. और साथ में है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का Finance डिटेल भी बताएंगे. तो आईए जानते हैं सब कुछ विस्तार से…

Ather 450X 3.7 kWh Gen 3
Ather 450X 3.7 kWh Gen 3

मिलेगी 150 किलोमीटर पर चार्ज शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पाक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.7kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डेढ़ सौ किलोमीटर पर चार्ज रेंज देने में सक्षम है.

यह भी पढ़ें-Ola S1 Pro Gen 2 delivery Update: जानिए कब तक हो पाएंगे OLA के इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलीवर

और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको पोर्टेबल चार्जर भी दिया जाता है जिससे आप सभी लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर पर ही चार्ज कर सकते हैं और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटा का समय लगता है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6500 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3.3 किलोवाट की कंटीन्यूअस पावर देता है. और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ip66 मोटर रेटिंग देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें-Ola S1 Pro Gen 1 vs S1 Pro Gen 2 Electric Scooters: जानिए दोनों में क्या है अंतर और दोनों में से आपके लिए कौन सा है बेहतर!

मिलेंगे अब तक की सबसे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको जनरेशन 3 के अब तक के सबसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे-पुश स्टार्ट बटन, कॉल/एसएमएस अलर्ट, ओटीए, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, क्लॉक, 22 लीटर का स्टोरेज, कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, फास्ट चार्जिंग, Android OS ऑपरेटिंग सिस्टम, स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर, रीडिंग मोड्स, ईवीएस. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको और भी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें
HeadlightLED
Tail LightLED
Turn Signal LampLED
LED Tail LightsYes
Low Battery IndicatorYes

कीमत और मिनिमम डाउन पेमेंट

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत कीमत मात्र 1,28,000 रुपए है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1,35,000 का ऑन रोड पढ जाएगा.

अपने शहर में जानिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत और EMI Offer👉👉👉👉यहां क्लिक करें जानने के लिए

और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप EMI पर लेना चाहते हैं. तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹25000 जमा करना होगा. जिसमें आपकी हर महीने की किस्त 4500 बनेगी 3 साल के लिए 9.5 परसेंट की ब्याज पर.

Leave a Comment

Join Telegram Group