₹6681 सस्ती हुई है Electric Cycle, अब ₹2000 में ले जाए घर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Nuze i1 electric cycle: जैसा कि हम सभी को पता है भारतीय बाजार में कुछ सालों से इलेक्ट्रिक वाहनों का चलन काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है ऐसे में कई कंपनियां और कुछ नए स्टार्टअप अपने एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट लॉन्च कर रहे हैं.

जैसा कि हम सभी को पता है flipkart पर बिग बिलीयन सेल चल रही है ऐसे में कई इलेक्ट्रिक साइकिलों की कीमत काफी कम हो गई है उन्हें में से एक है Nuze i1 Electric cycle, बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर ₹6681 काम हो चुकी है बता दे अब यह इलेक्ट्रिक साइकिल मात्र ₹17000 पर बिक रही है लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को NO Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹2000 चुकाने होंगे.

सिंगल चार्ज में चलेगी 18 मिल्स

बता रही है इलेक्ट्रिक साइकिल पॉपुलर इलेक्ट्रिक साइकिल में से एक है जिसमें हमें काफी अच्छी लिथियम आयन बैटरी(5.2 ah) पैक देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 18 मिल्स यानी लगभग 28 किलोमीटर की रेंज दे सकता है, आपकी जानकारी के लिए बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है और कंपनी इसकी बैटरी पर अलग से 2 साल की भी वारंटी देती है.

यह भी पढ़ेंOLA को छोड़कर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा, इस महीने मिल रहा ₹10000 का भारी डिस्काउंट और ₹7500 का अलग से कैशबैक

मिलेगी 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर

बाकी सारी इलेक्ट्रिक साइकिल की तरह कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 250 वाट की हब मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को लगभग 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है, बता दें कंपनी इलेक्ट्रिक इसकी मोटर पर 2 साल की अलग से वारंटी भी देती है.

यह भी पढ़ेंAther 450X 3.7 kWh Gen 3: इस दिवाली पर ले जाइए मात्र ₹25,000 के डाउन पेमेंट पर, मिलेगी 150 Km/c रेंज 3 साल की वारंटी के साथ

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बता दे Nuze i1 electric cycle मैं हमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो की है रीडिंग एसिस्ट, एलॉय फ्रेम, लिथियम आयन बैट्री, रस्ट फ्री चैन, डिस्क ब्रेक, IP67 वाटरप्रूफ रेटिंग, जैसी सुविधा के साथ आता है.

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल पर अभी इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर भारी सेल चल रही है, बता दे ऑफर के तहत इस पर ₹6681 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत मात्र 17999 है. लेकिन आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को NO COST EMI पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹2000 किस्त तौर पर देने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group