सबसे सस्ता सबसे अच्छा, लुक में कमाल सिंगल चार्ज में चलेगा 120 किलोमीटर, जानिए कीमत…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Motovolt Urbn e-Bike: लो अब एक और आ गई धाकड़ E-Bike…. भारतीय बाजार में सस्ती E-Bike की डिमांड काफी समय से है. इंतजार हुआ खत्म मार्केट में आ गई है एक तगड़ी और सस्ती कीमत वाली इलेक्ट्रिक बाइक जो सिंगल चार्ज में चलेगी 120 किलोमीटर.

आज के इस लेख में हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करेंगे उसका नाम Motovolt Urbn e-Bike है जिसको कंपनी ने मात्र 50000 की कीमत में लॉन्च किया है, आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सब कुछ….

Motovolt Urbn e-Bike
Motovolt Urbn e-Bike

5 कलर में उपलब्ध

कंपनी ने इस ई-बाइक को दो वेरिएंट में बाजार में उतारा है। और यह पांच रंगों में उपलब्ध है यह एक नई पीढ़ी की बाइक है जिसमें हमें दो बड़े बड़े टायर और एक आरामदायक सस्पेंशन देखने को मिलता है

ये भी पढ़ें👉BGauss C12i Max Electric Scooter: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 135 km की रेंज के साथ कई शानदार फीचर्स, जानिए पूरी डिटेल

मिलेगी 36 V / 20 Ah की बड़ी बैटरी

Motovolt Urbn e-Bike को 36 V / 20 Ah क्षमता वाली removable लिथियम आयन बैटरी बैक से जोड़ा गया है जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को सिंगल चार्ज में लगभग 120 किलोमीटर की रेंज दे सकती है. कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे तक का समय लगता है.

मिलेगी 25 Km/h की रफ्तार

इस इलेक्ट्रिक बाइक में हमें BLCD हब मोटर देखने को मिलेगी जो अधिकतम 35 से 40 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकती है। जैसा कि आप जानते हैं यह एक कम स्पीड वाली इलेक्ट्रिक बाइक है जिसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है।

ये भी पढ़ें👉Hero AE-8 Electric Scooter: हीरो कंपनी अपना नया ई स्कूटर लॉन्च करने जा रही है! जानिए रेंज, फीचर्स और कीमत

मिलेंगे स्मार्ट पिक्चर

यह एक लाइसेंस फ्री इलेक्ट्रिक बाइक होगी यानी इस इलेक्ट्रिक बाइक को चलाने के लिए आपको किसी लाइसेंस की जरूरत नहीं होगी। इस इलेक्ट्रिक बाइक में हमें कई स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एडवांस फीचर्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोकस, शॉक एब्जॉर्बर आदि शामिल हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group