Hero AE-8 Electric Scooter: हीरो कंपनी अपना नया ई स्कूटर लॉन्च करने जा रही है! जानिए रेंज, फीचर्स और कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero AE-8 Electric Scooter: भारतीय बाजार में हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रही है. वैसे तो हीरो के काफी इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में मौजूद है पर हीरो कंपनी अपना एक ऐसा लैक्ट्रिक्स स्कूटर लॉन्च करने जा रही है जो बजट में होने के साथ-साथ ज्यादा रेंज देने में सक्षम है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero AE-8 Electric Scooter है तो आज किस लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सारी जानकारियां देंगे अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूल के बारे में जानना चाहते हैं तो पूरे आर्टिकल को ठीक से पढ़िए, तो आइए जानते हैं.

क्या है रेंज और कीमत Hero AE-8 Electric Scooter की

Hero AE-8 Electric Scooter
Hero AE-8 Electric Scooter

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो Hero AE-8 Electric Scooter मैं 80 किलोमीटर की रेंज मिलेगी. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर महज ₹70,000 की कीमत पर लांच होने जा रहा है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की टॉप स्पीड की बात करें तो 45 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर में आएगी. चार्जिंग समय की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में महज 4 से 5 घंटों का समय लगेगा.

यह भी पढ़ें👉PM Free Silai Machine Yojana 2023: अब मिल रही है भारतीय महिलाओं को फ्री में सिलाई मशीन, यहां से करें अप्लाई

क्या फीचर्स मिलेंगे Hero AE-8 Electric Scooter मैं

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहद ही शानदार पिक्चर्स देखने को मिलेंगे जैसे-मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, बेहतर सस्पेंशन, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर आदि जैसे कई शानदार फ्यूचर साहब कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने के लिए मिल जाएंगे.

वैसे तो अभी तक हमें इलेक्ट्रिक स्कूटी के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन जैसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो जाएगा भारतीय बाजार में हम इस की ऑन रोड कीमत भी आपको जल्द ही बता देंगे अगर आप ऐसे ही आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में सबसे पहले जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और एक भी इलेक्ट्रिक स्कूटर से रिलेटेड अपडेट को मिस ना करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group