BGauss C12i Max Electric Scooter: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 135 km की रेंज के साथ कई शानदार फीचर्स, जानिए पूरी डिटेल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

BGauss C12i Max Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं अब धीरे-धीरे बारी थी बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों का दबदबा बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन नई नई कंपनियां अपने नए नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लॉन्च करने में लगी हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे तो फिलहाल भारतीय बाजार में 50 से ज्यादा मौजूदा इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी है जो अपने नए नए इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च कर रही हैं.

ऐसी ही BGauss मोटर्स ने अपना c12i मैक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में काफी समय पहले ही लॉन्च कर दिया है. तो आइए जानते हैं BGauss C12i Max Electric Scooter के बारे में सब कुछ अगर आपके सिलेक्टेड फोटो के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे साथ जुड़े रही है और इस आर्टिकल को अंतर अच्छी तरीके से पढ़िए.

BGauss C12i Max Electric Scooter

क्या है रेंज और बैटरी पैक BGauss C12i Max Electric Scooter की

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के बारे में बात करें तो BGauss C12i Max Electric Scooter मैं आपको 135 किलोमीटर की रेंज आराम से मिल जाती है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात करें तो 3.2kwh का लिथियम आयन बैटरी बैक मिल जाता है.

यह भी पढ़ें👉Electric Scooter Price In Aligarh: यह है अलीगढ़ के 2 Best E-Scooter! जो सबसे किफायती और ज्यादा रेंज देने मैं सक्षम हैं, जानिए इनकी ऑन रोड कीमत अलीगढ़ में

जिसे 25000 हजार वाट की PMSM Hub मोटर से जोड़ा गया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो इसकी रफ्तार 60 किलोमीटर प्रति घंटा की है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग समय महज 6 से 7 घंटों का है.

कैसे फीचर्स मिलेंगे BGauss C12i Max Electric Scooter मैं

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहद शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे-नेविगेशन, डिजिटल कंसोल, पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, बेहतर सस्पेंशन, एलईडी लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर आदि जैसे कई शानदार फीचर्स आपको इलेक्ट्रिक्स करने देखने के लिए मिल जाएंगे.

क्या है कीमत BGauss C12i Max Electric Scooter की

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो BGauss C12i Max Electric Scooter की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹1,26,000 है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं और आप एक साथ इतने पैसे जमा नहीं कर सकते तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ईएमआई ऑफर भी मिलता है जिसके तहत आप कुछ पैसे जमा करके और आपकी महीने की किस्त कम से कम ₹3,634 की बनेगी.

यह भी पढ़ें👉Hero AE-8 Electric Scooter: हीरो कंपनी अपना नया ई स्कूटर लॉन्च करने जा रही है! जानिए रेंज, फीचर्स और कीमत

Leave a Comment

Join Telegram Group