Lenovo Laptop: Heavy Gaming के लिए बेस्ट लैपटॉप 4GB के ग्राफिक कार्ड के साथ, मात्र ₹11000 देकर खरीदे

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Lenovo IdeaPad 3: यदि आप लोग हैवी गेमिंग करने के लिए कोई ऐसा लैपटॉप ढूंढ रहे हैं जिसकी कीमत भी काम है और जिसमें आपको कम से कम 4GB का ग्राफिक कार्ड देखने को मिल जाता हो, जिस पर आप हैवी से हैवी टैक्स परफॉर्म कर सको या हेवी गेम खेल सको. तो मार्केट में एक ऐसा भी लैपटॉप है जिसमें आपको यह सारी क्वालिटी देखने को मिल जाती है और इसकी कीमत भी बाकी सारे लैपटॉप से भी काफी कम है.

लेनेवो का यह लैपटॉप खास कर गेमिंग और हैवी टैक्स परफॉर्म करने के लिए ही बनाया गया है बता दे इसमें हमें 4GB का NVIDIA GeForce GTX 1650 ग्राफिक कार्ड देखने को मिलता है जो जो हैवी टैक्स और हेवी गेम आराम से चला सकता है शादी में इस लैपटॉप में हमें 12 जेनरेशन का i3 प्रोसेसर भी देखने को मिलता है. इस लैपटॉप के बारे में शुरू से अंत तक विस्तार से…

Lenovo IdeaPad 3
Lenovo IdeaPad 3

प्रोसेसर और ग्राफिक कार्ड

Lenovo IdeaPad 3 लैपटॉप में हमें आठ थ्रेड 2 Core वाला 12th जेनरेशन का I3 प्रोसेसर देखने को मिलता है जिसकी मैक्सिमम स्पीड 4.4 गीगाहर्टज है. और साथ ही में इसके साथ में अलग से 4 GB का NVIDIA GeForce GTX 1650 काफी तगड़ा ग्राफिक कार्ड देखने को मिलता है जो हैवी गेमर हैवी टैक्स आराम से परफॉर्म कर लेता है.

बता दे इस लैपटॉप में हमें Window 11 Home ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलता है और यह लैपटॉप वेरियस फीचर्स के साथ आता है जो की है स्नैप लेआउट, वॉइस टाइपिंग, माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2021, एक्सल, पावर पॉइंट जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं.

यह भी पढ़िए- Ather 450X Gen 3: 200 किलोमीटर की शानदार रेंज, ले जाए मात्र ₹4700 देकर…

रैम और स्टोरेज

इस लैपटॉप में हमें 3200 मेगाहर्ट्ज की 8GB की DDR4 रैम देखने को मिलती है जिसको आप 16GB तक बढ़ावा सकते हैं. स्टोरेज के लिए इसमें हमें 512 बीबी की M.2 SSD देखने को मिल जाती है. जैसा कि आपको पता होगा SSD आम HHD के मुकाबले कई गुना तेज होती है जिससे आपका लैपटॉप काफी तेजी से टैक्स परफॉर्म करता है.

बैटरी और चार्जर

लेनोवो के इस गेमिंग लैपटॉप में हमें 3 cell वाली 45Wh लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलती है और यह लैपटॉप बिना रुके लगभग 10 घंटे तक चल सकता है.

यह भी पढ़िए- Ather 450X: केवल Rs.3,793 रुपए में खरीदें! Ather कंपनी का सबसे प्रीमियम E-Scooter

कीमत

बता दे Lenovo IdeaPad 3 लैपटॉप भारतीय बाजार में कीमत लगभग 30 से 32000 रुपया है, यदि आप लोग इस लैपटॉप को मात्र ₹11000 देकर खरीदना चाहते हैं तो आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर से इस लैपटॉप को NO COST EMI पर से खरीद सकते हैं. बता दे आपके पास बैंक ऑफ़ बड़ौदा का खाता होना चाहिए इसके बाद आपको 3 महीने तक 11500 किसके रूप में चुकाने होंगे…

Leave a Comment

Join Telegram Group