Ather 450X: केवल Rs.3,793 रुपए में खरीदें! Ather कंपनी का सबसे प्रीमियम E-Scooter

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ather Company’s Best electric scooter Ather 450X: आपको बता दें Ather कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में केवल एक ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया गया है. जिसमें आपको मिलेगी शानदार रेंज और तगड़े फीचर्स वह भी बिल्कुल कम कीमत में.

तो आज के शानदार लेख में हम आपको बताएंगे Ather कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में. आपको बता दें Ather कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरे भारतीय बाजार में Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत सहित EMI ऑफर भी बताएंगे हम आपको तो चलिए जानते हैं.

Ather Company's Best electric scooter Ather 450X
Ather Company’s Best electric scooter Ather 450X

मिलेगी शानदार रेंज

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार रेंज देने में सक्षम बनाता है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र 3 से 4 घंटे का समय लगता है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसमें कंपनी ने हैवी BLDC मोटर को जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार मैक्स पावर और मैक्स टॉर्क देने में सक्षम है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़िए- केवल ₹28,500 में खरीदिए इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 70 Km से भी अधिक चलेगा, अभी यहां से खरीदें

कीमत और EMI Plan

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 1,25,000 है. जो कि आपको ऑन रोड सभी आरटीओ चार्ज लगाकर और टू व्हीलर इंश्योरेंस करके Rs.1,31,064 रुपए का पड़ेगा.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹13000 जमा करना होगा. जिसमें आपकी मंथली किस्त 3793 रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी से फाइनेंस प्लान में लेना चाहते हैं तो बाइक देखो की साइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को से फाइनेंस प्लान में ले सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group