केवल ₹28,500 में खरीदिए इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 70 Km से भी अधिक चलेगा, अभी यहां से खरीदें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheapest electric scooter under 30000: यदि आप केवल ₹30000 के अंदर एक अच्छी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल आपके लिए ही है, आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल 28500 में आपको मिल जाएगा. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 70 किलोमीटर से भी अधिक का सफर तय कर सकता है.

तो आज के शानदार लेख में हम आपको बताएंगे इस सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जो कि आम भारतीय नागरिकों के लिए बनाया गया है. यह मत सोचना कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सस्ता है तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें ज्यादा फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको इतनी ही कीमत में शानदार पावर तगड़ी फीचर्स और भी अन्य सुविधाएं आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएगी.

Cheapest electric scooter under 30000
Cheapest electric scooter under 30000

सिंगल चार्ज में चल सकता है 70 किलोमीटर से भी अधिक

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लीड एसिड बैटरी पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 70 किलोमीटर से भी अधिक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र 4 घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पढ़िए- Honda Activa 6G: आज ही खरीदिए स्कूटर, मिल रहा है ₹15000 तक का तुरंत डिस्काउंट

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा के रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

नहीं जरूरत पड़ेगी लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की

आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए ना तो रजिस्ट्रेशन और ना ही लाइसेंस की जरूरत पड़ती है. क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिस पर कोई भी आरटीओ चार्जेस नहीं लगते हैं. और जिसे चलाना भी काफी आसान है आप अपने घर में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को किसी को भी दिलवा सकते हैं चाहे वह बच्चा हो चाहे वह बूढ़ा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हर कोई आराम से चला सकता है.

बेहद ही कम कीमत

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बहुत ही काम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आम नागरिक आराम से खरीद सकता है. आज की डेट में बात की जाए तो इस स्कूटर की कीमत एक स्मार्टफोन के बराबर है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 28,500 है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर जाएं

Leave a Comment

Join Telegram Group