Honda Activa 6G: आज ही खरीदिए स्कूटर, मिल रहा है ₹15000 तक का तुरंत डिस्काउंट

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda Activa 6G: जैसा कि हम सभी को पता है भारत में आज भी ज्यादातर होंडा एक्टिवा को लॉक खरीदना काफी पसंद करते हैं, और आप लोग अगर होंडा एक्टिवा 6G खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आज का लेख पढ़ कर आप लोग खुशी के मारे कूद पढ़ोगे. अगर आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक-दो दिन में खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस स्कूटर पर लगभग ₹15000 का डिस्काउंट पा सकते हैं आगे जानिए कैसे…

बता दे होंडा एक्टिवा 6G में हमें काफी अच्छा माइलेज देखने को मिल जाता है शादी में इसमें हमें 106.6 सीसी का एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलता है जो की मैक्सिमम 7.84ps और 8.90 न्यूटन मीटर की पावर जेनरेट कर सकता है, बता दे इस स्कूटर में हमें 90 किलोमीटर की शानदार रफ्तार भी देखने को मिल जाती है.

Honda Activa 6G
Honda Activa 6G

मिलेगा शानदार इंजन

बता दे होंडा एक्टिवा 6G में हमें 106.6 सीसी का एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलता है जो की मैक्सिमम 7.84ps और 8.90 न्यूटन मीटर की पावर जेनरेट कर सकता है , और इस स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो वह लगभग 90 किलोमीटर प्रति घंटा है साथी में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी तगड़ी फीचरों के साथ आता है.

इसे भी पढ़िए- Hero Xoom 110: हीरो कंपनी का सबसे सस्ता स्कूटर! 1L पेट्रोल में चलता है 60 Km

शानदार माइलेज

मिनी ऑफिशियल जानकारी के मुताबिक Honda Activa 6G स्कूटर में हमें काफी अच्छा माइलेज देखने को मिल जाता है, बता दे यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 50 से 60 किलोमीटर तक चल सकता है, और बता दे इस स्कूटर में हमें 5.3 लीटर की पेट्रोल टंकी देखने को मिलती है.

इसे भी पढ़िए- यहां से खरीदने पर मिलेगी अलग से State Subsidy कीमत हो जाएगी और भी कम, यहां से स्टेट सब्सिडी चेक करें…

शानदार फीचर्स

होंडा कंपनी ने इस अपने सबसे पापुलर सीरीज होंडा एक्टिवा के 6G स्कूटर में हमें कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे, डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील, डिजिटल एनालॉग मेरे, स्मार्ट की, हा स्मार्ट टेक्नोलॉजी, साइलेंट स्टार्ट, इंजन स्टार्ट स्विच, ESP टेक्नोलॉजी जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कीमत

बता दे होंडा एक्टिवा 6G के भारतीय बाजार में अब तक चार वेरिएंट लॉन्च हो चुके हैं जिनकी कीमत 77 हजार से 83700 तक है. वैसे तो होंडा के इस एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में काफी ज्यादा खरीदा जा रहा है अब कंपनी जल्दी अपना 7g और इलेक्ट्रिक एक्टिवा लॉन्च करने की योजना बना रही है, ऐसे ही दिलचस्प इलेक्ट्रिक व्हीकल जानकारी लेने के लिए आज ही हमारे ग्रुप से जुड़ सकते हैं. अगर आप लोग इस हफ्ते होंडा एक्टिवा 6G को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दे इस स्कूटर पर आपको 7000 से ₹15000 तक का इंस्टेंट कैशबैक देखने को मिल जाएगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group