Lectrix LXS: भारतीय बाजार में एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की एंट्री जाने फीचर्स, कीमत और रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Lectrix LXS Electric Scooter: बहुत तेजी से भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में लोगों की काफी डिमांड देखी जा रही है. और दिन-वे-दिन नई-नई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लॉन्च करने में लगी हैं. ऐसी ही एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में हम आपको आज इस लेख में बताने जा रहे हैं.

👉Honda Activa Electric Scooter तैयार हो गया! Ola को चुनौती देने के लिए, जाने पूरी जानकारी

जिसका नाम Lectrix LXS इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो हाल ही में लांच हुआ है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो वेरिएंट्स और आते हैं जिनका नाम G3.0 और G2.0 है. अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करना चाहते हैं इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर अभी बुक कर सकते हैं वहीं इस स्कूटर की डिलीवरी 16 अगस्त से शुरू होंगी.

Lectrix LXS की फीचर्स

Lectrix LXS Electric Scooter
Lectrix LXS Electric Scooter

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एडवांस फीचर्स से लैस है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. जैसे इंटीग्रेटेड नेविगेशन फीचर्स, ओटीए अपडेट, हेलमेट मॉर्निंग, व्हीकल DIAGNOSIS, राइट स्टैटिक्स, मोबाइल से रिमोट सीट ऑपरेट, एंटी थेफ्ट मेकैनिज्म यह सभी शानदार फीचर्स दिए गए हैं.

👉Ola S1 air: लॉन्च के 2 घंटे में विकी 3000 से ज्यादा यूनिट्स

Lectrix LXS का बैटरी पैक

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही शानदार बैटरी पैक के साथ आता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.3KW की बैटरी दी गई है. इस बैटरी की मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 100 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. एक्सपर्ट्स के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बड़ी-बड़ी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टक्कर देने में सक्षम है.

Lectrix LXS की कीमत

इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ज्यादा नहीं है इलेक्ट्रिक स्कूटर को आम आदमी आराम से खरीद सकता है. कंपनी ने इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 1.03 लाख रुपए रखी है. अगर आप इस साल एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का सोच रहे हैं. तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट चॉइस है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए ज्यादा पैसे जमा करने की कोई जरूरत नहीं है.

👉इस बार रक्षाबंधन पर अपनी बहनों को दें ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 75 किलोमीटर

क्योंकि इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस करने वाली बैंक जबरदस्त ऑफर देती है. जिसे खरीदने के लिए नहीं है जरूरत ज्यादा पैसे की बस थोड़े से पैसे जमा कर कर ले जाएं अपने घर.

Leave a Comment

Join Telegram Group