Honda Activa Electric Scooter तैयार हो गया! Ola को चुनौती देने के लिए, जाने पूरी जानकारी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda Activa Electric Scooter: भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में हलचल मचाने के लिए Honda अपनी Activa Scooter को इलेक्ट्रिक रूप में तैयार कर रहा है. जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में ओला की आधे से अधिक हिस्सेदारी है. और Ola भारत की नंबर वन इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी बन गई है.

👉Ola S1 air: लॉन्च के 2 घंटे में विकी 3000 से ज्यादा यूनिट्स

अब Ola को दूसरी कंपनी एक नेता के रूप में देखने लगी है. लेकिन अब Ola को चुनौती देने के लिए Honda अपने Activa Scooter को इलेक्ट्रिक रूप में लांच करने जा रहा है.

Honda Activa Electric Scooter की एंट्री

जैसा कि हम सब जानते हैं कि हौंडा ने इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल सेगमेंट में अभी हिस्सा नहीं लिया है. इसी वजह से हौंडा की इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में हिस्सेदारी नहीं है लेकिन हौंडा अपने एक्टिवा स्कूटर को इलेक्ट्रिक रूप में लॉन्च करने जा रहा है.

Honda Activa Electric Scooter

👉इस बार रक्षाबंधन पर अपनी बहनों को दें ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 75 किलोमीटर

होंडा ने यह फैसला लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए लिया है क्योंकि होंडा की एक्टिवा स्कूटर को लोग बहुत पसंद करते हैं. लेकिन अब लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद कर रहे हैं इसलिए होंडा ने अपने एक्टिवा स्कूटर को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च करने का फैसला लिया है

Honda Activa Electric Scooter कब होगा लॉन्च

भारत में लोग बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि Honda Activa Electric Scooter कब होगा लॉन्च. होंडा की एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर ने पूरे भारतीय इलेक्ट्रिक सेगमेंट में हलचल मचा रखी है. हालांकि होंडा कंपनी की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक हौंडा का Activa Electric Scooter अगले साल के अंत तक भारतीय इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लॉन्च हो जाएगा. भारत के लोग इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

क्या होगी कीमत Honda Activa Electric Scooter की

जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारत के लोग कुछ भी खरीदने से पहले सबसे पहले कीमत देखते हैं. लेकिन Honda Activa Electric Scooter बहुत महंगा नहीं होगा क्योंकि कंपनी ने इस स्कूटर को middle-class लोगों की जरूरत को देखते हुए तैयार किया है. वही Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत महंगे होते हैं जिन्हें हर कोई नहीं आसानी से खरीद पाता है. हौंडा की तरफ से कोई अभी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है लेकिन पर रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत ₹1 लाख से नीचे होने वाली है.

👉Hop Oxo Electric Bike बन रही है लोगों की पहली पसंद, जानिए कीमत और फीचर्स

जैसे-जैसे हौंडा कंपनी अपने इलेक्ट्रिक भविष्य को लेकर आगे बढ़ रही है. ओला को भी चिंता होने लगी है क्योंकि होंडा एक बड़ा राइवल बन सकता है ओला के लिए. Honda Activa Electric Scooter की और भी जानकारी पाने के लिए हमारे साथ जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group