इस बार रक्षाबंधन पर अपनी बहनों को दें ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 75 किलोमीटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Raksha Bandhan gift: रक्षाबंधन आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं.आप लोग अपनी बहन को एक अच्छा और सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट करने का यह सही समय होगा। वैसे भी भारतीय बाजार में कई कंपनियां अपने सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही हैं, आज इस लेख में हम एक ऐसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिसकी रेंज, माइलेज, बैटरी बहुत अच्छी होगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Ujaas eGo LA है जिसकी कीमत भारतीय बाजार में ₹34000 है. ज्यादा समय न बताते हुए आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

Ujaas eGo
Ujaas eGo

Ujaas eGo LA की रेंज

इसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60V/ 26 Ah क्षमता वाली लीड एसिड बैट्री पैक से जोड़ा गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में 6 से 7 घंटे तक का समय लगता है.

👉Hop Oxo Electric Bike बन रही है लोगों की पहली पसंद, जानिए कीमत और फीचर्स

Ujaas eGo LA की टॉप स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वॉट हब मोटर लगाई गई है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड दे सकती है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में किसी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं है।

👉इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यहां हैं 3 विकल्प, कीमत और रेंज होगी शानदार

Ujaas eGo LA के फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स की जोकि है स्पोर्टी हेड लाइट, रिवर्स गियर, बड़ी स्टोरेज, कीलेस राइडिंग, यूएसबी चार्जिंग पोर्टल, डिजिटल स्पीड मीटर, आदि जैसे और भी पिक्चर देखने को मिलते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में लांच किया है जिसकी कीमत Rs.34,880 से 39,880 रुपया तक रहती है.

Leave a Comment

Join Telegram Group