Leader E-Power L6: बस इतनी कीमत पर मिल रही है इलेक्ट्रिक साइकिल, एक बार चार्ज करने करने के बाद चलाओ धड़ाधड़

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leader E-Power L6: यदि आप लोग एक इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने की योजना बना रहे हैं, और आप सर्च कर रहे हैं कि कौन सी इलेक्ट्रिक साइकिल आपके लिए बेस्ट रहेगी तो आज हम आपके लिए एक ऐसी कृपा थी इलेक्ट्रिक साइकिल लेकर आए हैं जो सिंगल चार्ज में लगभग 65 किलोमीटर की रेंज दे सकती है.

आज तुम जिस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Leader E-Power L6 है जिसको भारतीय बाजार में काफी ज्यादा खरीदा जा रहा है, बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 250 वाट की BLDC मोटर के साथ-साथ कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में शुरू से अंत तक विस्तार से.

Leader E-Power L6
Leader E-Power L6

मिलेगी 250 वाट की मोटर

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है, हालांकि ज्यादातर इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 250 वाट की ही बीएलडीसी मोटर देखने को मिलती है, बता दे इस साइकिल की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है.

इसे भी पढ़िए- Honda Unicorn: शानदार माइलेज के साथ मिलेगा शानदार इंजन, कीमत हर किसी के बजट में

सिंगल चार्ज में चलेगी 65 किलोमीटर

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 6.8 AH क्षमता वाली काफी अच्छी लिथियम और बैटरी देखने को मिल जाती है जो की 1P67 प्रोटेक्शन के साथ आता है, और बता दें इसकी बैटरी पर हमें 2 साल की वारंटी भी देखने को मिलती है, मिली जानकारी के मुताबिक बता रहा है यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में लगभग 65 किलोमीटर बिना रुके चल सकती है, और इसकी बैटरी को चार्ज करने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है.

इसे भी पढ़िए- Aprilia SR 125: इस स्कूटर के सामने एक्टिवा कुछ नहीं! माइलेज और फीचर्स मिलेंगे एक्टिवा से भी तगड़े

फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें बाकी सारी इलेक्ट्रिक साइकिलों से ज्यादा फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसमें हमें एफर्टलेस ब्रेकिंग सिस्टम, एलॉय रिम, नायलॉन टायर, एलइडी लैंप, हॉर्न, स्टॉक हेडलाइट जैसी कई सुविधाएं दी गई है, बता दे यह इलेक्ट्रिक साइकिल दो रंगों में उपलब्ध है और इसकी फ्रेम पर हमें लाइफ टाइम की वारंटी भी देखने को मिल जाती है, और यह इलेक्ट्रिक साइकिल 80 किलोग्राम तक का वजन लाकर चल सकती है.

कीमत

वैसे तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत लगभग ₹22000 है, लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर और सस्ते में खरीद सकते हैं, यदि आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 6 महीने के फाइनेंस प्लान पर खरीदने का सोच रहे हैं तो बता दे आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र ₹4,167 प्रति महीना किस्त पर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group