Honda Unicorn: शानदार माइलेज के साथ मिलेगा शानदार इंजन, कीमत हर किसी के बजट में…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda Unicorn Standard: जैसा कि हम सभी को पता है Honda Unicorn बाइक होंडा ने 2004 में लॉन्च किया था जिसका शानदार माइलेज देखकर इस गाड़ी की पापुलैरिटी भारत में काफी तेजी से बढ़ गई, अभी भारत में होंडा यूनिकॉर्न को खरीदना काफी पसंद करते हैं क्योंकि इसमें हमें शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है, आज के इस शानदार लेख में हम होंडा यूनिकॉर्न के नए वेरिएंट Honda Unicorn Standard के बारे में बात करेंगे.

उससे पहले इस गाड़ी की हम कुछ अहम जानकारी आपको बता देते हैं बता दें इस बाइक में हमें 160.7 सीसी का शानदार इंजन देखने को मिल जाता है साथ ही में यह है 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, और यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 60 किलोमीटर की शानदार माइलेज प्रदान कर सकती है.

Honda Unicorn
Honda Unicorn

160 सीसी का इंजन

होंडा की इस ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक Honda Unicorn Standard में हमें 160.7 सीसी का काफी शानदार इंजन देखने को मिल जाता है जो मैक्सिमम 12.91PS की पावर और 14 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट कर सकता है, साथ ही में इसमें हमें 5 मैन्युअल स्पीड ट्रांसमिशन देखने को मिल जाता है. इस बाइक में हमें 13 लीटर की फ्यूल टैंक देखने को मिल जाता है और माइलेज की बात करें तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 60 किलोमीटर का शानदार माइलेज प्रदान कर सकती है.

इसे भी पढ़िएMOTOROLA g54 5G: बेस्ट 5G गेमिंग फोन! मात्र ₹528 में प्राप्त करें

टॉप स्पीड

जैसा कि हमने आपको बताया होंडा यूनिकॉर्न स्टैंडर्ड में हमें 160.7 सीसी का काफी शानदार इंजन देखने को मिल जाता है जो इसे 14 न्यूटन मीटर तक का टॉर्क जनरेट कर सकता है, टॉप स्पीड की बात करें तो जानी-मानी वेबसाइट बाइक देखो के मुताबिक इस बाइक की टॉप स्पीड 114 किलोमीटर प्रति घंटा है.

फीचर्स

इस बाइक का डिजाइन मस्कुलर और स्टाइलिश है जो की राइडर्स को काफी अट्रैक्टिव करता है, साथी में इसमें हमें डिजिटल एनालॉग मी, मनो शक अब्जॉर्बर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, एलॉय व्हील, 3D विंग मार्क लोगों, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ फीचर, लंबी सीट,जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

इसे भी पढ़िए- Simple Dot One: सिंपल वन का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! इस तारीख को हो रहा है लॉन्च

कीमत

Honda Unicorn Standard बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.09 लाख रुपया है, यदि आप लोग इस बाइक को कम इंटरेस्ट रेट पर EMI पर खरीदना चाहते हैं, 36 महीने के फाइनेंस प्लान पर खरीद सकते हैं वह भी 7.99% इंटरेस्ट रेट पर, इसके बाद आपको हर महीने  3,763/month किस्त के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group