Simple Dot One: सिंपल वन का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! इस तारीख को हो रहा है लॉन्च

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Most affordable electric scooter Simple Dot One: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे भारत की इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनियां अब अपने सस्ते इलेक्ट्रिक वेरिएंट्स को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है. क्योंकि ज्यादातर कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत डेढ़ लाख रुपए से भी ज्यादा है. इसी समस्या को देखते हुए सिंपल वन अपना सबसे सस्ता वेरिएंट भरी थी बाजार में लॉन्च करने जा रही है.

जिसका पूरा नाम Simple Dot One है, आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है. आज के शानदार लेख में हम आपको बताएंगे सिंपल वन कंपनी के Simple Dot One इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ वह भी लॉन्चिंग डेट के साथ. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं वह भी बिल्कुल सही तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Simple One Electric Scooter's More Affordable Version
Simple One Electric Scooter’s More Affordable Version

सिंगल चार्ज में 160 Km सेटिस्फाइड रेंज

आपको बता दें सिंपल वन कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सर्टिफाइड रेंज 160 किलोमीटर है. क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 3.7kwh का हैवी लिथियम आयन बैटरी बैक जोड़ा है. का जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को 160 किलोमीटर तक का सफर तय करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही कम समय में फुल चार्ज हो जाएगा.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार लुक में डिजाइन किया गया है. कंपनी का ऐसा कहना है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उनका अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जो की सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर की रेंज का दावा करता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 7 इंच का TFT टच स्क्रीन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल जाता है वह भी शानदार ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ.

यह भी पढ़िए-Bajaj Pulsar NS200: केवल ₹17,000 में लाइए घर! जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

कीमत और लॉन्चिंग डेट

अब सबसे आखरी बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, सिंपल वन कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मैच एक लाख रुपए है. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग 15 दिसंबर को हो जाएगी. उसके बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी. अगर आप ऐसी ही रोमांचक इलेक्ट्रिक वाहनों से जुड़ी या अन्य जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group