Kawasaki Electric Bike: जल्द ही सुपरबाइक निर्माता कंपनी Kawasaki अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में लांच करने जा रही है! जाने कीमत और रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Kawasaki Electric Bike: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अभी तक भारतीय बाजार में एक भी सुपर इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च नहीं हुई है. लेकिन सुपरबाइक निर्माता कंपनी कावासाकी भारतीय लोगों की लोकप्रियता को इलेक्ट्रिक बाइक्स के प्रति देखकर जल्द ही अपनी पहली सुपर इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में लांच करने की तैयारी कर रही है.

तो आइए जान लेते हैं की कावासाकी कंपनी कितनी सुपर इलेक्ट्रिक बाइक्स को भारतीय बाजार में लांच करेगी. सबसे पहले कावासाकी की एलिमिनेटर 400, कावासाकी निंजा HAV और कावासाकी z400 जतिन पर इलेक्ट्रिक बाइक्स को भारतीय बाजार में लांच किया जाएगा अगली साल के अंत तक.

Kawasaki Electric Bike
Kawasaki Electric Bike

Kawasaki Electric Bike की रेंज और बैटरी पैक

सबसे पहले इस सुपर इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज के बारे में बात करें तो इस सुपर इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज लगभग 280 किलोमीटर तक की होने वाली है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक का बैटरी बैक 3KWH का होने वाला है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको रिमूवल बैटरी पैक मिल जाता है और सिंगल बैटरी का वजन करीब 12 किलोग्राम होगा. यह सारी जानकारी कावासाकी की ऑफिशल वेबसाइट से अभी तक प्राप्त नहीं हुई है, यह सारी जानकारियां रिपोर्ट के मुताबिक हैं.

यह पढ़ें👉Hero Vida V1 E-Scooter: तगड़ी फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, कीमत में हुई भारी कटौती, देखा क्या है अब नई कीमत

Kawasaki Electric Bike की डिजाइन और फीचर्स

इलेक्ट्रिक बाइक की बात करें तो आपको बहुत ही शानदार मिलेगी हालांकि अभी तक हमें जायदा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स मिलेंगे जैसे- नेविगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, एलइडी लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर जैसी कई शानदार फीचर इस सुपर इलेक्ट्रिक बाइक में आपको देखने को मिलेंगे.

इसे पढ़ें👉Hero Splendor जल्दी मार्केट में उतरेगी Electric अवतार में, 4 घंटे में होगी फुल चार्ज, चलेगी 240 किलोमीटर, जानिए क्या होगी Price

Kawasaki Electric Bike की कीमत

सबसे पहले भारतीय लोग कुछ भी खरीदने से पहले उसकी कीमत को देखते हैं, तो आइए जान लेते हैं कि इस सुपर इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.67 लाख रुपए होगी. अगर आप सुपर इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में सबसे पहले जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और एक भी अपडेट मिस ना करें.

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group