Hero Splendor जल्दी मार्केट में उतरेगी Electric अवतार में, 4 घंटे में होगी फुल चार्ज, चलेगी 240 किलोमीटर, जानिए क्या होगी Price

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero splendor Plus Electric: जानी मानी कंपनी हीरो मोटर्स जल्द ही अपनी सबसे बेहतरीन और सबसे पॉपुलर बाइक Hero splendor को भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वैरीअंट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसका नाम Hero splendor Plus Electric होने वाला है.

Hero Splendor देश भर की पॉपुलर मोटरसाइकिल में से एक है क्योंकि लोग इसके बेहतर माइलेज और बेहतर फीचर्स के दीवाने हैं, अब कंपनी इसको इलेक्ट्रिक वेरिएंट में जल्द ही उतारेगी चलिए जानते हैं इसके फीचर, रेंज, स्पीड ,आदि के बारे में आगे विस्तार से बात करेंगे.

Hero splendor Plus Electric
Hero splendor Plus Electric

Hero splendor Plus Electric: Battery & Range

खबरों के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक बाइक को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें पहले वेरिएंट में हमें 4 Kwh की बैटरी देखने को मिलेगी, वहीं दूसरे वेरिएंट में हमें 9 Kwh क्षमता की बैटरी देखने को मिलेगी।

यह पढ़े👉Lectrix LXS: अब करें खरीदने से पहले Free टेस्ट राइड बुक

पहला वैरिएंट जिसमें हमें 4 Kwh क्षमता की बैटरी देखने को मिलेगी जो सिंगल चार्ज में लगभग 120 किलोमीटर की रेंज दे सकती है, वही दूसरे वैरिएंट की बात करें जिसमें हमें 9 Kwh क्षमता का बैटरी पैक देखने को मिलेगा जो कि सिंगल चार्ज में लगभग 240 किलोमीटर तक की रेंज देगी।

Hero splendor Plus Electric: Features

इस इलेक्ट्रिक बाइक में हमें रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम और आधुनिक सिस्टम दिया गया है, जिससे यह हमें काफी अच्छी सुरक्षा और सुविधा प्रदान करती है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें कुछ अच्छे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो हैं- डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट कनेक्टिविटी, प्रोजेक्टर हेडलाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे और भी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह पढ़े👉Ola को धूल चटाने आ गया एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर ,मिलेगी 160 किलोमीटर की रेंज

Hero splendor Plus Electric: Price

कंपनी ने अभी तक इस बाइक से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, हीरो की इस इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर का भारत में काफी बेसरवी से इंतजार किया जा रहा है, बात करें इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत की तो रिपोर्ट्स में इसकी कीमत कम से कम 1 लाख रुपये बताई जा रही है.

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group