Lectrix LXS: अब करें खरीदने से पहले Free टेस्ट राइड बुक

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Lectrix LXS: बदलते इस दौर में भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है, लोग इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने में दिलचस्पी ले रहे हैं। लेकिन खरीददारों के मन में ये डर रहता है कि जो बताया जा रहा है वो है भी या नहीं. इसलिए इसी समस्या को देखते हुए आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे खरीदने से पहले आप फ्री में टेस्ट राइड बुक कर सकते हैं।

यह पढ़ें👉Lectrix LXS: भारतीय बाजार में एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की एंट्री जाने फीचर्स, कीमत और रेंज

गुड़गांव स्थित कंपनी Lectrix Ev अपने इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगस्त 2021 मैं लांच किया था इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Lectrix LXS है चलिए जानते हैं क्या है इसकी खास बातें.

Lectrix LXS electric Scooter
Lectrix LXS electric Scooter

Lectrix LXS

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1900 W BLCD हब मोटर दी गई है जो बेहतरीन टॉर्क जेनरेट कर सकती है, जो आपको एक अच्छा राइटिंग एक्सपीरियंस देने में मदद करती है यह स्कूटर मात्र 5 सेकंड में 0 से 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है और इसकी टॉप स्पीड लगभग 50 किलोमीटर प्रति घंटा है.साथ ही मैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 48 V / 40 Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है. जिसे फास्ट चार्जर से 100% चार्ज होने में लगभग 2 से 3 घंटे तक का समय लगता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 79 किलोमीटर की रेंज दे सकती है.

चलिए जानते हैं क्या क्या है इसमें फीचर्स

इसमें हमें कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं जो की है – लाइव लोकेशन ट्रैकिंग, फॉलो मी हेड लैंप, व्हीकल हेल्थ एंड बैटरी कंडीशन चेकर, चार्जिंग स्टेशन ट्रैकर, नेवीगेशन, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम जैसे अधिक फीचर्स देखने को मिलते हैं.

यह पढ़ें👉Ola को धूल चटाने आ गया एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर ,मिलेगी 160 किलोमीटर की रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात यह है कि यह दो बेटियों के साथ आता है, जिससे आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बार-बार चार्ज करने की कोई समस्या नहीं होगी और न ही आपका समय बर्बाद होगा।

कीमत

Lectrix LXS electric Scooter 6 रंगों में उपलब्ध है जो हैं- इलेक्ट्रिक रेड, एज़्योर ब्लू, मूडी ऑरेंज, ज़िंग ब्लैक, पर्ल व्हाइट और मेटालिक ग्रे। भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो यह लगभग ₹92000 है

Free Book Now👉check out
Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group