iVOOMi S1 240: बार बार चार्ज करने की खत्म झंझट, सिंगल चार्ज में चलेगा 200 किलोमीटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

iVOOMi S1 240: इन दिनों इंडिया में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग बहुत तेजी से बढ़ती ही जा रही है ऐसा लग रहा है कि कुछ ही सालों में सड़कों पर ज्यादातर इलेक्ट्रिक वाहन दौड़ते हुए नजर आएंगे. ज्यादातर लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ आकर्षक हो रहे हैं लेकिन वह वह सोचते हैं कि इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं को बार-बार चार्ज करना पड़ता है जिसमें काफी समय लग जाता है.

यह पढ़ें👉Ather 450X V/S Ola S1 air: जानिए कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर है आपके लिए बेस्ट

लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसमें आपको बार-बार चार्ज करने की चिंता नहीं होगी क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो रिप्लेसेबल बैटरी के साथ आता है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप सिंगल चार्ज में 240 किमी तक चला सकते हैं.

iVOOMi S1 240
iVOOMi S1 240

मिलेगी बेहतरीन रेंज और बैटरी

इस iVOOMi S1 240 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2 kwh क्षमता वाली लिथियम आयन रिप्लेसेबल बैटरी पैक से जोड़ा गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 240 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है. कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरीओ को फुल चार्ज करने में लगभग 3 से 4 घंटे तक का समय लग जाता है.

यह पढ़ें👉Ola, Ather और Simple One को धूल चटाने आ गया! Bajaj का New E- Scooter जानिए क्या है खास बात

कमाल की स्पीड

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2 किलोवाट हब मोटर से जोड़ा गया है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 65 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम स्पीड दे सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें कई अच्छी चीजें देखने को मिलती हैं, जो हैं- LED हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश स्टार्ट बटन, जीपीएस ट्रैकर जैसे और भी फीचर्स मिलते हैं।

कीमत

iVOOMi S1 240 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 23 नवंबर 2022 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत लगभग ₹ 84,999 है।

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group