iVOOMi Jeet पे पूरे ₹8,000 की छूट, ले जाइए इस नवरात्रि शानदार ऑफर में!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

iVOOMi Jeet Festive Price: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, यह महीना त्योहारों का है. और कई कंपनियां इस फेस्टिवल सीजन धमाकेदार ऑफर निकल रही है भारतीय नागरिकों के लिए ऐसा ही शानदार ऑफर iVOOMi कंपनी ने निकाला है अपने Jeet इलेक्ट्रिक स्कूटर पर.

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹8,000 की छूट दी जा रही है. यही सही मौका है अपने घर एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने का तो चलिए जानते हैं इसका अंदर ऑफर के बारे में और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ विशेष जानकारियां.

iVOOMi Jeet Festive Price
iVOOMi Jeet Festive Price

मिलेगी 90 किलोमीटर पर चार्ज शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.1kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है. जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर देने में सक्षम है और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर चार्ज रेंज देने में भी सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लगता है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

सबसे पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2450 वाट का बीएलडीसी मोटर को जोड़ा गया है. जो कि इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2400 वाट की कंटीन्यूअस पावर देने में सक्षम है. और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

यह भी पढ़ेंमात्र ₹55,580 मिल रही है HERO की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 किलोमीटर

और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ip67 मोटर देखने को मिलेगा जो की मदद करता है पानी और धूल मिट्टी से बचने के लिए मोटर को और भी कई शानदार हाय तकनीकी फीचर्स आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स को जोड़ा गया है. जैसे-पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, क्लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, रिवर्स एसिस्ट, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, ड्रम ब्रेक, फास्ट चार्जिंग, ऑल एलइडी लाइट्स, लो बैट्री इंडिकेटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर आदि जैसे और भी शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक उसमें मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ेंPatanjali 5Kw Solar System लगवाने का खर्चा, जानिए डिटेल में

कीमत और शानदार ऑफर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात करें तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 94,999 रुपए है. लेकिन इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आई भूमि कंपनी पूरे ₹8000 का डिस्काउंट दे रही है इस फेस्टिवल सीजन तो अब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 86,999 में घर ले जा सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group