HP Laptop: कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी, मात्र ₹3000 देकर ले जाएं लैपटॉप

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

HP AMD Ryzen 3 Quad Core 5300U: यदि आप लोग एचपी का कोई शानदार लैपटॉप खरीदने का विचार बना रहे हैं लेकिन आपके पास अभी इतना बजट नहीं है कि आप एचपी का लेपटॉप खरीद सके, आज हम जी लैपटॉप के बारे में बात करेंगे उसकी मात्रा आप ₹3000 देकर घर ला सकते हैं, आगे हम बताएंगे कि आप कैसे ₹3000 देकर इस लैपटॉप को घर लेकर आएंगे.

Game blog check- Avatar: Frontiers of Pandora – is it really launch on Steam?

उससे पहले बता दे इस लैपटॉप में आपको 4 Core बाला AMD Ryzen 3 प्रोसेसर देखने को मिलेगा, साथी में इस लैपटॉप में हमें 8GB की ddr4 रैम और 556 GB की SSD भी देखने को मिलेगी, जानते हैं इस लैपटॉप के EMI प्लेन और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से.

HP AMD Ryzen 3
HP AMD Ryzen 3

Ryzen 3 Quad Core प्रोसेसर

इस लैपटॉप में हमें रायसेन का 4 core वाला ryzen 3 प्रोसेसर देखने को मिलता है, जिसकी मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 3.8 GHz है, बता दे यह लैपटॉप काफी फास्ट होगा, और इस लैपटॉप में हमें ओरिजिनल Window 11 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा, साथी इस लैपटॉप के साथ हमें कई सॉफ्टवेयर दिए जाते हैं जैसे माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2021, 1 साल के लिए एंटीवायरस जैसे कई और प्रीमियम सॉफ्टवेयर दिए जाते हैं.

यह भी पढ़िए- Okinawa Lite: ओकिनावा कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! यहां से ऑनलाइन ही खरीदें

डिस्प्ले

बता दे इस लैपटॉप में हमें 120hz रिफ्रेश रेट और 1920 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलती है, बता दें यह डिस्प्ले 240 नेट ब्राइटनेस के साथ आता है. बता दे HP AMD Ryzen 3 Quad Core 5300U लैपटॉप 15.6 इंच डिस्प्ले के साथ आता है.

यह भी पढ़िए- Lenovo IdeaPad Slim 3: सबसे सस्ता स्लिम लैपटॉप!! जानिए कीमत!!

बैटरी और चार्जर

बता दे एचपी के इस लैपटॉप में हमें 41 Wh Li-ion Battery देखने को मिलती है जो इस लैपटॉप को 6 से 7 घंटे का बैकअप दे सकती है, साथी इस लैपटॉप के साथ हमें इसका 65W का पोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिलता है जो इस लैपटॉप को मात्र 2 घंटे में फुल चार्ज कर सकता है.

कीमत

बता दे आप इस लैपटॉप को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर से डिस्काउंट लगाकर मात्र ₹28000 में खरीद सकते हैं, अगर आप इस लैपटॉप को मात्र ₹3000 देकर खरीदना चाहते हैं तो आप लोग फ्लिपकार्ट पर से ही इस लैपटॉप को No Cost EMI पर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group