Okinawa Lite: ओकिनावा कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! यहां से ऑनलाइन ही खरीदें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheapest Electric Scooter of Okinawa: अब बहुत तेजी से भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च कर रही है. और हमारे भारतीय नागरिक भी अब बहुत तेजी से पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों को छोड़कर इलेक्ट्रिक वाहन अपना रहे हैं. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपके लिए Okinawa कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं.

जिसका पूरा नाम Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर है. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं. आपको बता दें कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी केफायती और सस्ता है. तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कैसे खरीदें कहां से खरीदें ऑनलाइन और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ विशेष जानकारियां आज आपको बताएंगे. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं ऑनलाइन तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें..

Cheapest Electric Scooter of Okinawa
Cheapest Electric Scooter of Okinawa

सिंगल चार्ज में चलाएं 60 किलोमीटर

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लेता है. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक पर 3 साल की वारंटी भी दी जाती है.

यह भी पढ़िए-Komaki MX3: Komaki कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलती है 90 Km

मिलेगी शानदार मोटर और लो स्पीड

आपको बता दें यह कंपनी का लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 280 वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम बनाता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे.

कीमत

जैसा कि आपको बता चुके हैं कि यह कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए आपको कोई भी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं है. बस आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदो और आराम से चलाओ. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत मात्र 74,999 है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं या फिर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं. तो आप बाइक देखोगी ऑफिशल साइट पर विजिट कर सकते हैं. विजिट करने के लिए यहां पर क्लिक करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group