Komaki MX3: Komaki कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलती है 90 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheapest Electric bike Komaki MX3: पूरे भारतीय बाजार में Komaki कंपनी द्वारा काफी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए गए हैं. और इस कंपनी ने अपनी सबसे शानदार इलेक्ट्रिक बाइक भी लॉन्च की है. जो की सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है. इस इलेक्ट्रिक बाइक का पूरा नाम Komaki MX3 है. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे Komaki MX3 इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सभी जानकारी वह भी फाइनेंस प्लान के साथ. तो चलिए जानते हैं.

Komaki MX3
Komaki MX3

सिंगल चार्ज में चल सकती है 90Km

आपको बता दें कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी शानदार लिथियम आयन बैटरी पैक को जोड़ा है. जो की इलेक्ट्रिक बाइक को सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. यह इलेक्ट्रिक बाइक 100% चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का समय लगाती है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी शानदार बीएलडीसी हब मोटर जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. साथ ही साथ कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में सेफ्टी का भी काफी ख्याल रखा है. क्योंकि कंपनी ने इलेक्ट्रिक बाइक में डबल डिस्क ब्रेक जोड़ी है. इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक बाइक 85 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम में.

यह भी पढ़िए-Top 2 Best Electric Scooter in Bharat 2023: यहां से जाने संपूर्ण जानकारी!

इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे-डिजिटल मीटर कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुएल डिस्क ब्रेक, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर और भी कुछ अन्य शानदार फीचर्स आपको सिलेक्टेड बाइक में मिल जाएंगे.

कीमत और फाइनेंस प्लान

इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआत की एक्स शोरूम कीमत मात्र 115000 है. जो कि आपको ऑन रोड Rs.1,18,833 रुपए की पड़ेगी. अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको ₹12000 मिनिमम डाउन पेमेंट जमा करना होगा.

जिसमें आपकी मंथली किस्त ₹3612 रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को इसी से फाइनेंस प्लान में खरीदना चाहते हैं. तो आप बाइक देखो की साइड को विजिट कर सकते हैं. और ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group