Hero Electric Photon: मात्र 2610 रुपया में ले जाओ घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 80 किलोमीटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Photon: जैसा कि हम सभी को पता है भारतीय बाजार में इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. ऐसी भारती मांग को देखते हुए कई नए स्टार पर पुरानी कंपनियां इलेक्ट्रिकल व्हीकल सेगमेंट की तरफ हाथ बढ़ाते हुए अपने कई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रहे हैं जिन्हें भारत में काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दे भारत की जानी-मानी कंपनी हीरो मोटर्स ने इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में हाथ बढ़ाते हुए भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिए हैं उन्हें में से एक है Hero Electric Photon इलेक्ट्रिक स्कूटर. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी अच्छी बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 से 80 किलोमीटर की रेंज दे सकती है चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Hero Electric Photon
Hero Electric Photon

मिलेगी 60 से 80 किलोमीटर की रेंज

हीरो इलेक्ट्रिक प्रोटॉन इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी अच्छी लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज में लगभग 60 से 80 किलोमीटर की रेंज दे सकती है, कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटे तक का समय लगता है.

यह भी पड़ेHero Electric Axlhe 20: मात्र 55,000 रुपए में हुआ लॉन्च Hero का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 250 Km रेंज

मिलेगी 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1500 वाट की BLDC हब मोटर से संचालित किया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक ठीक-ठाक रफ्तार प्रदान कर सकती है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है.

यह भी पड़ेPURE EV EcoDryft: ले जाइए मात्र 3,611 रुपए की मंथली EMI पर, मिलेगी 130 Km रेंज

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अच्छे फीचर के साथ लांच किया है चलिए जानते हैं उनके बारे में. Hero Electric Photon इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रिमोट लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, रीजन ब्रेक, पीसी हेड लैंप, टेलिस्कोप सस्पेंशन, ड्रम ब्रेक, पीसी हेड लैंप जैसे कई फीचर के साथ लांच किया है.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक ठीक-ठाक स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसमें हमें 1500 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है, शादी में हमें काफी अच्छी लिथियम एंड बैट्री पैक देखने को मिल जाती है जिस पर कंपनी 3 साल की वारंटी दे रही है, कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत है लगभग 83 हजार रुपए है. लेकिन जो भी लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पूरा पैसा देकर खरीद नहीं सकते तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने 2610 रुपया किस्त तौर पर चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group