PURE EV EcoDryft: ले जाइए मात्र 3,611 रुपए की मंथली EMI पर, मिलेगी 130 Km रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

PURE EV EcoDryft: जैसा कि हम सभी जानते हैं की भारत अब हर विषय में दूसरे देशों से काफी आगे निकल रहा है, चाहे वह इकोनामी हो चाहे वह टेक्नोलॉजी हो चाहे वह इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट हो. भारत ने बीते हुए ही कुछ ही सालों में इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में बहुत ही उन्नति प्राप्त की है. अब हर कंपनी भारतीय बाजारों में अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च करना चाहती हैं. क्योंकि अब हर भारतीय नागरिक पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों को छोड़कर. अब इलेक्ट्रिक वाहनों को ही अपना रहे हैं.

तो आज के इस नए लेख में हम आपको एक ऐसी कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताएंगे जो की शानदार होने के साथ-साथ बजट वाली इलेक्ट्रिक बाइक है. जिसे भारत का आम नागरिक आराम से खरीद सकता है. इस इलेक्ट्रिक बाइक को PURE EV कंपनी ने लांच किया है, और इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम PURE EV EcoDryft है. तो आईए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सब कुछ डिटेल में…

PURE EV EcoDryft
PURE EV EcoDryft

मिलेगी 130 किलोमीटर शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक के बैटरी पैक की बात की जाए तो, PURE EV कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 130 किलोमीटर रेंज प्रदान करता है.

यह भी पड़ेPURE EV ETrance+: ले जाइए PURE EV कंपनी का कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र ₹7,000 में! मिलेगी 85 km की शानदार रेंज

और तो और यह इलेक्ट्रिक बाइक मात्र जीरो से 60 किलोमीटर की स्पीड 6 सेकंड में प्राप्त कर लेती है. यह इलेक्ट्रिक बाइक 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी नहीं इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3000 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया है. जो की 2kw पावर को कंटीन्यूअस जेनरेट करती है,और 40 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक की स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक बाइक 75 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है.

यह भी पड़ेमात्र  ₹774 में ले जाइए घर मिलेगी 65 Km की शानदार रेंज, देखिए ऑफर!

और लोडिंग कैपेसिटी की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक बाइक 140 किलोग्राम का बाहर लेकर दौड़ सकती है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक का कर्व वेट मात्र 101 किलोग्राम है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक बाइक की फीचर्स की बात की जाए तो आपको इलेक्ट्रिक बाइक में बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे-नेवीगेशन, पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्यूल टेलीस्कोपिक सस्पेंशन फ्रंट में,Rear में Coiled Spring ड्यूल सस्पेंशन, आगे वाले पहिए में डिस्क ब्रेक और पीछे वाले पहिए में ड्रम ब्रेक, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और भी एडिशनल फीचर्स आपको इसमें देखने को मिल जाएंगे.

कीमत और मिनिमम डाउन पेमेंट

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 1,20,000 रुपए है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹11000 जमा करना होगा. जिसमें आपकी हर महीने की किस्त 3611 रुपए बनेगी 3 साल के लिए.

Leave a Comment

Join Telegram Group