Hero Electric Atria LX: 3 घंटे में फुल चार्ज मिलेगी 90 किलोमीटर की शानदार रेंज, जानिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Atria LX: जैसा कि हम सभी को बताया भारत में कई कंपनियां भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर चुकी है किसी ने हमें ज्यादा रेंज देखने को मिल जाती है हिंदी में हमें ज्यादा स्पीड देखने को मिल जाती है लेकिन इनकी कीमत ज्यादा होने के कारण ज्यादातर आम आदमी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने में असफल रहता है.

आज के इस कड़ी में हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसको भारत की जान-मेरी कंपनी हीरो मोटर्स ने हाल फिलहाल में ही मौज किया था, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero Electric Atria LX है जिसमें हमें किसी भी प्रकार की लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती. चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से…

Hero Electric Atria LX
Hero Electric Atria LX

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें किसी भी तरह के लाइसेंस की जरूरत नहीं है। इतना ही नहीं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदते समय हमें किसी भी तरह के रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ेंPatanjali 5Kw Solar System लगवाने का खर्चा, जानिए डिटेल में

25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया, यह एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 250w BLCT मोटर द्वारा संचालित है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड प्रदान कर सकता है।

यह भी पढ़ेंमात्र ₹55,580 मिल रही है HERO की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 किलोमीटर

मिलेगी 90 किलोमीटर की शानदार रेंज

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें बेहतर फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन बैटरी भी देखने को मिल जाती है, हीरो मोटर्स ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को 51.2V / 30Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी बैक से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकता है अधिक जानकारी के लिए बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शॉप पर इंतजार चार्ज होने में 3 से 4 घंटे तक का समय लगता है.

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें (10% discount)यहां क्लिक करें

जैसा कि हमने आपको बताया, यह एक बेहद मशहूर इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे हीरो मोटर्स ने लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए हमें किसी भी तरह के लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है। कीमत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में सबसे सस्ता है। हीरो इलेक्ट्रिक Atria LX इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत करीब 77000 रुपये है।

Leave a Comment

Join Telegram Group