Hero eddy electric scooter: मात्र 2,173 रुपए देंगे खरीदे, मिलेगी 100 Km की शानदार Range

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero eddy electric scooter: क्या आप लोग भी हीरो का सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का योजना बना रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसको आप मात्र ₹2000 देकर घर ले आ सकते हैं, बता दे शादी में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 100 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसे इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero eddy electric scooter है. बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए हमें कोई भी रजिस्ट्रेशन और चलने के लिए कोई भी लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है, चलिए जानते हैं हीरो के इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Hero eddy electric scooter
Hero eddy electric scooter

मिलेगी 100 किलोमीटर की शानदार रेंज

बता दे हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 1. 54 KWH क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है, जो एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 100 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकती है. साथ ही में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ हमें इसका पोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिल जाता है जो इसको 100% चार्ज करने में लगभग 5 से 6 घंटे का समय लेता है.

इसे भी पढ़िए- केवल ₹28,500 में खरीदिए इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 70 Km से भी अधिक चलेगा, अभी यहां से खरीदें

लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं

जैसा कि हमने आपके ऊपर भी बताया कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको कोई भी रजिस्ट्रेशन और चलने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है.

इसे भी पढ़िए- 100Km से अधिक का माइलेज, 90 Km/h की रफ्तार. खरीदे मात्र ₹2000 देकर

मिलेगी 250 वाट की मोटर

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 250 वाट की बीएलडीसी हम मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार ही प्रदान कर सकती है.

फीचर्स

भले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और इलेक्ट्रिक स्कूटर से कम हो लेकिन इसमें हमें शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं ड्रम ब्रेक, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, फाइंड माय डिवाइस, इलेक्ट्रिक लॉक, रिवर्स मोड, बड़े बूट स्पेस, फॉलो मी हद लैंप जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया है हीरो का एक सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसको भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, और भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 70000 रुपया है, यदि आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ढाई हजार रुपए देकर खरीदना चाहते हैं तो आपको इनका 36 महीने का फाइनेंस प्लान पर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group