100Km से अधिक का माइलेज, 90 Km/h की रफ्तार. खरीदे मात्र ₹2000 देकर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Splendor Plus: भारत में ज्यादातर लोग ज्यादा माइलेज बाली बाइक के बारे में सोचते हैं तो उनके दिमाग में एक ही बाइक आती है जिसका नाम हीरो स्प्लेंडर है, बता दे हीरो स्प्लेंडर के भारतीय बाजार में अब तक कई सारे वेरिएंट आ चुके हैं जिसमें हमें बेहतरीन बैलेंस देखने को मिलता है. आज हम हीरो स्प्लेंडर की एक ऐसे ही वेरिएंट जिसका नाम Hero Splendor Plus है उसके बारे में बात करेंगे.

बता दे इस मोटरसाइकिल में हमें लगभग 100 किलोमीटर की शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है, और साथी में इस बाइक की कीमत भी आम स्प्लेंडर के मुकाबले काफी कम है, और भारतीय बाजार में इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में विस्तार से..

Hero Splendor Plus

हुआ तीन वेरिएंट में लॉन्च

बता दे Hero Splendor Plus की भी हमें तीन वेरिएंट देखने को मिलते हैं और साथ ही में इसमें हमें 11 अलग-अलग कलर ऑप्शन भी देखने को मिल जाते हैं.

शानदार माइलेज

जैसा कि हमने आपके ऊपर ही बता दिया है कि इसमें हमें अब तक का सबसे बेहतरीन माइलेज देखने को मिल जाता है बता दे यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 100 किलोमीटर तक बिना रुके चल सकती है, और यह बाइक 9.8 लीटर की फ्यूल टैंक के साथ आता है.

शानदार इंजन

पता दे हीरो स्प्लेंडर प्लस में हमें 97.2 सीसी का एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलता है जो 8.02 स की पावर और 8.005 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट कर सकता है इसके साथ ही इसमें हमें कर गियर बॉक्स देखने को मिलते हैं, बता दे हीरो स्प्लेंडर प्लस की टॉप स्पीड लगभग 75 से 85 किलोमीटर प्रति घंटा है.

फीचर्स

बता दे इस बाइक में हमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे इसकी फ्यूल टंकी में हमें xSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम देखने को मिलता है जो माइलेज को बढ़ाता है, आगे और पीछे टायर में ड्रम ब्रेक, टेलिस्कोप हाइड्रोलिक सस्पेंशन, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, हैलोजन हेडलाइट, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेल्फ स्टार्ट बटन, i3s टेक्नोलॉजी जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कीमत

बता दे हीरो स्प्लेंडर प्लस की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 75000 से शुरू होती है, और आप इस मोटरसाइकिल को 36 महीने के फाइनेंस प्लान पर खरीद सकते हो वह भी काम इंटरेस्ट पर जिसके लिए आपको हर महीने ₹2000 किस्त के रूप में देने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group