मात्र ₹13500 डाउन पेमेंट देकर ले जाएं घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 110 किलोमीटर कीमत कितनी बस…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Fidato Evtech 21: इन दिनों पेट्रोल और डीजल का दाम बढ़ता ही जा रहा है अब लोग इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों की तरफ आकर्षक हो रहे हैं. कई कंपनियां ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लांच भी कर दिया है. जिन्हें लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं.

यह पढ़ें👉जानिए 3 सबसे बेहतरीन Electric Bikes जो भारतीय बाजार में गदर मचा रही है! जाने कीमत और फीचर्स

देशभर में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बहुत तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है जिसके कारण इन इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं का दाम काफी महंगा है जिस वजह से आम लोग इसको खरीदने में असफल है. आज के इस लेख में हम आपको एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे आप सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर तक चला सकते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Fidato Evtech 21 है.

मिलेगी शानदार रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 72 V / 30 Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है जिसे 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे तक का समय लग जाता है. कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर तक चला सकते हैं.

यह पढ़ें👉Hero ने लांच किया Hero Splendor का नया अवतार, कीमत के मामले में है बेस्ट

रफ्तार और फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 250 वाट की ब्रशलैस डीसी मोटर मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की मैक्सिमम स्पीड दे सकती है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें डिजिटल स्पीडोमीटर , यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलइडी लाइट, पुश स्टार्ट बटन आदि जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर का अभी भारतीय बाजार में सिर्फ एक ही वैरीअंट लांच किया गया है.

13000 के डाउन पेमेंट पर ले जाएं घर

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 रंगों में उपलब्ध है जोकि है वाइट , मूनलाइट, ग्रे और ब्लैक. और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में 21 मार्च 2023 को लांच किया गया था और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹90,000 है. लेकिन आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹13,500 डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं और बाकी के बचे हुए किसके जरिए चुका सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group