Hero ने लांच किया Hero Splendor का नया अवतार, कीमत के मामले में है बेस्ट

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Splendor Plus XTEC: हीरो मोटर्स ने अपनी सबसे पॉपुलर गाड़ी Hero Splendor का मैं अवतार भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिसका नाम Hero Splendor Plus XTEC है. हीरो ने इस बाइक को होंडा को टक्कर देने के लिए बनाया है. हीरो और होंडा यह दोनों कंपनी हमेशा एक दूसरे से बेहतर बाइक बनाने की कोशिश करती है.

आपको बता दें इस बाइक की कीमत काफी किफायती होगी और इसके साथ ही इसमें कई टीचर्स देखने को मिलेंगे आइए जानते हैं इस Hero Splendor Plus XTEC बाइक के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में.

Hero Splendor Plus XTEC
Hero Splendor Plus XTEC

मिलेगा बेहतरीन इंजन

इस नई Splendor Plus XTEC में हमें 97.2 सीसी का लिक्विड एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा, यह बिल्कुल नया इंजन होगा। यह एक विशेष प्रकार का इंजन है जो वास्तव में इस बाइक को काफी तेजी से चलाने के लिए काफी शक्तिशाली है। इससे बाइक को अधिक गैस बचाने और अधिक ईंधन के लिए रुके बिना आगे बढ़ने में मदद मिलती है। यह इंजन मैक्सिमम 7.9 BHP की पावर और 8.05 एनएम टॉर्क जनरेट कर सकता है.

कमाल के फीचर्स

हीरो की इस बाइक में हमें अद्भुत फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिलते हैं, चाहे वह कुछ भी हो – एक डिजिटल टच स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, एलईडी लाइट्स, बड़े ब्रेक, बड़े गैस टैंक, विशेष टायर , शॉक एब्जॉर्बर और फ्यूल टैंक पर 3डी लोगो आदि जैसे अन्य बिट्स हैं। आपको बता दें कि इस बाइक का कुल वजन 112 किलोग्राम है।

कमाल की रफ्तार

हीरो की इस बाइक जिसका नाम Hero Splendor Plus XTEC है उसमें हमें कमाल की रफ्तार देखने को मिलती है इस बाइक की टॉप स्पीड 87- 92 किलोमीटर प्रति घंटा है. यह बाइक भारतीय बाजार में कल यानी 3 अगस्त 2023 को लांच हुई है जो कि लोगों को काफी पसंद आ रही है.

कीमत

भारतीय बाजार में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत लगभग ₹72900 है। अभी हीरो ने स्प्लेंडर प्लस XTEC का केवल एक ही वेरिएंट लॉन्च किया है जिसमें हमें 4 कलर ऑप्शन देखने को मिलते हैं जो कि बीटा ब्लू, टॉरनेटो ग्रे, प्रियल व्हाइट, कॉन्वेक्स ब्लैक हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group