Evtric Rise Electric Bike: सिर्फ ₹40,000 मैं घर ले जाओ! जानिए कीमत और रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Evtric Rise Electric Bike: जैसा कि हम सभी देख सकते हैं कि हर दिन इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनियां भारतीय बाजार में अपने नए इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रहे हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे इलेक्ट्रिक वाहन के बारे में बताएंगे। आइए सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम जानते हैं।

यह पढ़ें👉बिना किसी ट्रेनिंग के बना डाली E-Bike, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Evtric Rise Electric Bikeइस बाइक का नाम Evtric Rise है। और इस इलेक्ट्रिक बाइक को हाल ही में Evtric मोटर्स ने लॉन्च किया है। और इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको शानदार फीचर्स और रेंज देखने को मिलेगी। तो आइए जानते हैं क्या है इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज और फीचर्स।

Evtric Rise Electric Bike
Evtric Rise Electric Bike

Evtric Rise Electric Bike की स्पीड और रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक की स्पीड और रेंज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक की स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा की है. और इसकी रेंज 120 किलोमीटर की है और इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको ऑटो कट की भी सुविधा मिलेगी.

वही इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार फीचर्स मिलेंगे जैसे- एलइडी लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, नेवीगेशन, चार्जिंग स्विच ऑन फ्यूल टैंक आदि जैसे फीचर्स मिल जाते हैं.

यह पढ़ें👉River Indie Electric Scooter: लो आ गया एक और नया ई-स्कूटर जो देगा 120Km की रेंज का दावा, जाने क्या है कीमत और रेंज

Evtric Rise Electric Bike की मोटर और बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 2000W का बीएलडीसी मोटर मिल जाता है और इस बाइक की बैटरी पैक की बात करें तो इसमें 70V/40Ah लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक की चार्जिंग समय की बात करें तो 3.5 घंटों इलेक्ट्रिक बाइक फुल चार्ज हो जाती है.

Evtric Rise Electric Bike की कीमत

सबसे पहले भारतीय लोग कुछ भी खरीदने से पहले उसकी कीमत देखते हैं तो आइए जान लेते हैं क्या है इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹1,40,000 है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं पर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो कोई चिंता की बात नहीं.

यह पढ़ें👉Automobile Update: जानिए इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं के लिए कैसी रही अगस्त की शुरुआत! जानिए कितने नए इलेक्ट्रिक वाहन पेश किए गए

मात्र आप ₹40,000 डाउन पेमेंट जमा करके इस इलेक्ट्रिक बाइक को ले जा सकते हैं अपने घर.बाकी का पैसा आप किस तो के रूप में जमा कर सकते हैं कम ब्याज पर अगर आप नई नई इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से अभी जोड़ें और एक भी अपडेट मैसेज ना करें.

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me



Leave a Comment

Join Telegram Group