मात्र ₹8,333 में ले जाएं इस शानदार Electric Cycle को, सिंगल चार्ज में चलेगी 35 किलोमीटर, जानिए इसके बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

EMotorad Doodle v2 Foldable Electric Cycle: जैसा कि हम सभी को पता है इन दोनों इंडियन ईवी मार्केट काफी तेजी से विकसित हो रहा है, अब तो ऐसा लग रहा है कि भारत में इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ाने वाली है, ऐसे में कई कंपनियां उन्हें अपने इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहन लॉन्च भी कर दिया है जो की है इलेक्ट्रिक कर, इलेक्ट्रिक साइकिल, इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक बाइक. लेकिन आज हम एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करेंगे जो सिंगल चार्ज में 40 किलोमीटर की रेंज दे सकती है.

आज हम इस माध्यम से एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में जानेंगे जिसको आप मात्र ₹8,333 में खरीद पाएंगे, बता दें यह इलेक्ट्रिक साइकिल एक फोल्डेबल इलेक्ट्रिक साइकिल होने वाली है जो फुल चार्ज में 35 से 40 किलोमीटर की रेंज दे सकती है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सारी जानकारी….

EMotorad Doodle v2 Foldable Electric Cycle
EMotorad Doodle v2 Foldable Electric Cycle

मिलेगी 36V 10.4Ah Li-ion बैटरी

भारतीय स्थित कंपनी emotorad ने अपना अब तक का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की थी जिसका नामEMotorad Doodle v2 है, बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V 10.4Ah क्षमता वाली लिटायाबिंद बैट्री पैक जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आराम से 35 से 40 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है. कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में तीन से चार घंटे तक का समय लगता है.

मिलेगी 25 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार स्पीड

बता दे कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक में रिमूवेबल बैटरी का ऑप्शन दिया है उसके साथ ही इसमें हमें 250 की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार स्पीड प्रदान कर सकती है, अभी फिलहाल कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को एक ही रंग में उतारा है.

यह भी पड़ेOdysse Electric VADER: हो चुकी है लॉन्च अब तक की भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, जिसमें मिलेगी 85 Km/h की टॉप स्पीड

मिलेंगे शानदार फीचर्स

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें कई फीचर्स देखने को मिलते हैं, जो हैं- रिमूवेबल बैटरी, डुअल डिस्क ब्रेक, फ्रंट फोर्क, स्पीड गियर के साथ टायर, मल्टीपल फैंटेसी डिस्प्ले, IP65 रेटिंग आदि।

यह भी पड़ेBajaj Chetak EMI Offer : ले जाइए बजाज कंपनी का प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 17,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर, जानिए लोन पीरियड और हर महीने की किस्त

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक फोल्डेबल इलेक्ट्रिक साइकिल है जिसमें हमें 35 से 50 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है शादी में 25 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ, बता दें भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत लगभग 49,999 लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को एमी पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹8,333 चुकाने होंगे वह भी 6 महीने तक, ऑफर जानने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment

Join Telegram Group