Odysse Electric VADER: हो चुकी है लॉन्च अब तक की भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, जिसमें मिलेगी 85 Km/h की टॉप स्पीड

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Odysse Electric VADER: भारतीय बाजार के इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में बहुत तेजी से विकास हो रहा है, अब नई-नई कंपनियां अपने सस्ते और ज्यादा किफायती इलेक्ट्रिक वाहन भारतीय बाजार में लॉन्च कर रहे हैं. आज के इस नए लेख में हम आपको एक ऐसे ही कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसने हाल ही में अपनी एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है जो की काफी केफायती और सस्ती है.

कंपनी की बात की जाए तो, यह कंपनी Odysse कंपनी है, जिसने हाल ही में अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है, जिसका नाम Odysse Electric VADER इलेक्ट्रिक बाइक है. जिसमें देखने को मिलेंगे आपको शानदार फीचर्स तगड़ी स्पीड और शानदार रेंज तो आईए जानते हैं इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सब कुछ…

Odysse Electric VADER
Odysse Electric VADER

Odysse Electric VADER की रेंज और बैट्री पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज की बात की जाए तो, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक 125 किलोमीटर पर चार्ज की रेंज दी है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3.7kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार रेंज प्रदान करता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व वेट 128 किलोग्राम है.

Odysse Electric VADER की मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3000 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 85 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग होने की बात की जाए तो मात्र 4 घंटे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Odysse Electric VADER के शानदार फीचर्स

Odysse Electric VADER में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे, जो कि सिर्फ ज्यादा कीमत में आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक में ही मिलते हैं जैसे-नेवीगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी फीचर्स, पुश स्टार्ट बटन, रीडिंग मोड्स, डुएल डिस्क ब्रेक, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, फास्ट चार्जिंग, क्लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, रिवर्स मोड, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. यह शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में मिल जाते हैं.

Bajaj Chetak EMI Offer : ले जाइए बजाज कंपनी का प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 17,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर, जानिए लोन पीरियड और हर महीने की किस्त

जो कि सिर्फ ज्यादा कीमत में आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक में ही देखने को मिलते हैं. लेकिन Odysse कंपनी ने अपनी Odysse Electric VADER इस इलेक्ट्रिक बाइक में यह सारी शानदार फीचर्स दिए हैं. यह इलेक्ट्रिक बाइक भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक होने के साथ-साथ काफी प्रीमियम फीचर्स भी दिए गए हैं,

Odysse Electric VADER की कीमत

इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआत एक शोरूम कीमत 1,10,000 रुपए है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक की ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक बाइक आपको 1,14,249 रुपए की पड़ेगी ऑन रोड.

Leave a Comment

Join Telegram Group