Bajaj Chetak EMI Offer : ले जाइए बजाज कंपनी का प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 17,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर, जानिए लोन पीरियड और हर महीने की किस्त

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak EMI Offer: जैसा कि हम सभी जानते हैं की भारत के इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में बहुत तेजी से विकास हो रहा है. आए दिन नई-नई कंपनियां हर हफ्ते अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर देती है भारतीय बाजार में. लेकिन जितने भी इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रहे हैं उनकी कीमत आसमान को छू रही है.

ऐसे में आम भारतीय नागरिक इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद ही नहीं पा रहा है, इसी समस्या का हल लेकर आए हैं हम. बजाज कंपनी का प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर अब आप मात्र ₹17,000 के डाउन पेमेंट पर ले जा सकते हैं. तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लोन पीरियड और हर महीने की किस्त.

Bajaj Chetak EMI Offer
Bajaj Chetak EMI Offer

Bajaj Chetak मैं कितनी मिलेगी बैटरी वारंटी और कवरेज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की वारंटी की बात की जाए तो, बजाज कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की वारंटी 3 साल की दी है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कवरेज वारंटी की बात की जाए तो, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कवरेज वारंटी 50,000 किलोमीटर की दी है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Bajaj Chetak के लिए कितना डाउन पेमेंट जमा करना होगा

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1,70,911 का ऑन रोड पड़ेगा. अब बात की जाए कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बनाने के लिए कितना मिनिमम डाउन पेमेंट जमा करना होगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बनाने के लिए आपको मात्र 17,000 का रुपए डाउन पेमेंट जमा करना होगा.

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर का लोन पीरियड टाइम कितना होगा

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए आपने 17,000 रुपए डाउन पेमेंट जमा कर दी. फिर उसके बाद जो आपका लोन पीरियड टाइम होगा वह 3 साल के लिए होगा. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का जो 3 साल का इंटरेस्ट होगा 24,109 रुपए का होगा.

Hero Electric AE-8 : हीरो कंपनी जल्द ही लॉन्च करने जा रही है, अपना सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर इस तारीख को

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर की हर महीने की किस्त कितनी होगी

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ₹17,000 डाउन पेमेंट जमा करते हैं, तो आपका जो लोन पीरियड होगा वह 3 साल के लिए होगा, और जो आपकी हर महीने की किस्त होगी 3 साल के लिए 4,945 होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group